Home जानिए एयरटेल लंबी वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान में मिल रहे हैं कई ऑफर…

एयरटेल लंबी वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान में मिल रहे हैं कई ऑफर…

54
0

भारती एयरटेल के पास प्रीपेड प्लान्स की सबसे बेहतरीन रेंज है। अब एयरटेल कम कीमत में भी कुछ अच्छे बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है। एयरटेल्स के प्लान्स में यूजर्स को कई अडिशनल बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। कंपनी अपने यूजर्स को लंबी वैलिडिटी वाले लॉन्ग-टर्म प्लान्स भी ऑफर कर रहा है।

597 रुपये का प्लान
पहला लॉन्ग-टर्म प्लान 597 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को 169 दिन की वैलिडिटी मिलती है। लगभग 6 महीने के इस प्लान में यूजर्स को 169 दिनों के लिए केवल 6 जीबी मोबाइल डेटा मिलता है। यह प्लान उन कस्टमर्स के लिए है, जो डेटा का इस्तेमाल कम और कॉलिंग ज्यादा करते हैं। अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा हर 28 दिन पर इसमें 300 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। अडिशनल बेनिफिट्स में Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन, एयरटेल Xstream ऐप प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और Norton मोबाइल सिक्यॉरिटी भी एक साल के लिए मिलती है।

998 रुपये का प्लान
यह प्रीपेड प्लान बैलेंस्ड बेनिफिट्स ऑफर करता है। इसकी वैलिडिटी 336 दिनों की है। यह पूरे 336 दिनों के लिए केवल 12 जीबी डेटा ऑफर करता है और इसमें हर 28 दिन पर 300 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। डेटा बेनिफिट्स को देखते हुए ज्यादातर यूजर्स इसे भी एक वॉइस-ओरिएंटेड प्लान ही मानेंगे। अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करने वाले इस प्लान में Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन, एयरटेल Xstream ऐप प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और Norton मोबाइल सिक्यॉरिटी भी एक साल के लिए अडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर मिलती है।

1,699 रुपये का प्लान
यह प्लान 1,699 रुपये का है और डेली डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स के लिए यह बेस्ट है। इस में यूजर्स को पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है और रोज 1.4 जीबी डेटा मिलता है और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स भी दिए गए हैं। इस प्लान को सब्सक्राइब करने पर यूजर्स को रोज 100 एसएमएस भी फ्री मिलते हैं। इसके अलावा अडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन, एयरटेल Xstream ऐप प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और Norton मोबाइल सिक्यॉरिटी भी एक साल के लिए मिलती है।