Home मनोरंजन इलियाना डिक्रूज से लाइव सेशन में यूजर ने पूछा- वर्जिनिटी कब खोई,...

इलियाना डिक्रूज से लाइव सेशन में यूजर ने पूछा- वर्जिनिटी कब खोई, एक्‍ट्रेस ने दिया करारा जवाब

116
0

इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की खूबसूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर खासा एक्‍टिव रहती हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वो अकसर वीडियो और फोटो डालकर अपने फैंस से इंटरेक्‍ट होती हैं। हाल ही में इलियाना ने अपने फैंस के लिए ‘कुछ भी पूछो (Ask Me Anything)’ सेशन रखा था। इस दौरान एक्ट्रेस के फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे। इन सवालों में उनकी अगली फिल्म, पसंद- नापसंद आदि से जुड़े सवाल थे। लेकिन इस बीच एक्ट्रेस से एक सवाल ऐसा पूछा गया जिससे वो नाराज हो गईं और यूजर को करारा जवाब दिया।फैन ने इलियाना से पूछा- आपने वर्जिनिटी कब खोई

इंस्टाग्राम पर सेशन के दौरान यूजर ने इलियाना से पूछा, ‘आपने वर्जिनिटी कब खोई थी? सवाल पर इलियाना ने जवाब दिया, ”तुम्हारी मां क्या कहेंगी।” एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर सवाल जवाब के सेशन की एक फोटो भी शेयर की है। आपको बता दें कि ऐसा सिर्फ इलियाना के साथ ही नहीं हुआ है। अभी कुछ दिनों पहले एक्‍टर टाइगर श्रॉफ के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था।

टाइगर श्रॉफ ने दिया था ये जवाब

टाइगर श्रॉफ से भी एक यूजर ने यही सवाल किया था, तब उन्होंने कहा दिया था कि ‘अबे बेशर्म! मेरे मॉम डैड भी फॉलो कर रहे हैं मुझे।’ वहीं उस ही सेशन में टाइगर से दिशा पाटनी के साथ रिलेशनशिप में होने और उनको डेट करना का भी सवाल पूछा गया था। इस सवाल पर टाइगर ने लिखा था कि दिशा को डेट करने की मेरी औकात नहीं है।

वर्कफ्रंट पर इलियाना

इलियाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना तेलुगू फिल्म अमर अकबर एंथोनी में नजर आई थीं। इन दिनों इलियाना अपनी नई फिल्म पागलपंती को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनके अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म 8 नंवबर को रिलीज होगी।

ब्‍वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में थीं इलियाना

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गई हैं । वह पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही हैं। कुछ दिन पहले दोनों की शादी की खबर आई थी । साथ ही ये भी कहा गया था कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं । अब खबर है कि इलियाना और एंड्रयू का रिश्ता टूट गया है । इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एंड्रयू के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं । लेकिन अब इलियाना के अकाउंट पर एंड्रयू की एक भी तस्वीर नहीं है । उन्होंने सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं । वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के अनुसार, इस कपल के बीच काफी झगड़ा हुआ और दोनों में से कोई भी सुलह करने के लिए तैयार नहीं है। इलियाना ने कभी अपने रिलेशन को ऑफीशियल नहीं किया । उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए एंड्रयू को ‘Hubby’ लिखा था।