Home अंतराष्ट्रीय अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस राबी ने कहा- पीएम मोदी को सांपों से कटवाऊंगी,...

अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस राबी ने कहा- पीएम मोदी को सांपों से कटवाऊंगी, वीडियो में नौटंकी देख कर छुटेगी हंसेगी

158
0

जम्मू कश्मीर को विशेष प्रावधान देना वाला कानून (अनुच्छेद 370) खत्म होते ही पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का दिमाग खराब हो गया. वहां के प्रधानमंत्री से लेकर मंत्री, नेता और अन्य नामचीन लोग भी अजीबोगरीब ओर बेतुके बयान देने लगे. उनकी हरकतों का सोशल मीडिया पर खासा मजाक बना.

अब इसी कड़ी में नया नाम आया है पाकिस्तानी सिंगर और सेंकेंड ग्रेड की एक्ट्रेस राबी पीरजादा का. उसने एक वीडियो जारी कर भारतीयों और पीएम मोदी को डराने की कोशिश की है. हालांकि यह वीडियो देखने के बाद आप खूब हंसेंगे. इस वीडियो में पीरजादा सांपों एवं घड़ियाल के साथ नजर आई हैं. वीडियो के अंत में वह एक गीत भी गाती हैं.

राबी इस वीडियो में कहती दिख रही हैं कि- ‘हेलो दोस्तों जैसा कि आप देख सकते हैं कि एक कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ तैयार है. इंडिया तुम्हारे लिए और ये सारे गिफ्ट असल में मोदी के लिए. मोदी तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो न देखो मैंने तुम्हारे लिए क्या तैयार किया है. तो मरने के लिए तैयार रहो.’ इसके बाद राबी पीरजादा गाना गाती नजर आ रही हैं- ‘हमदर्द के मारों से कश्मीर न छीनो, ऐ जालिम जन्नत की तस्वीर न छीनो.’

कौन है राबी पीरजादा

राबी पीरजादा पाकिस्तान की सेकंड ग्रेड एक्ट्रेस है और अपनी फूहड़ किस्म की एक्टिंग और गाने के लिए जानी जाती है. वीडियो में पालतू सांप, अजगर और मगरमच्छ के साथ राबी का ये नाटक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जहां पाकिस्तानी उसकी तारीफ कर रहे हैं तो भारत में राबी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. राबी पीरजादा से पहले पाकिस्तान की वीना मलिक, मेहविश हयात सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए इस तरह का उटपटांग हरकत कर चुकी है.

पहले भी पाकिस्तान से आते रहे हैं अजीबो-गरीब बयान

ये पहली बार नहीं है पाकिस्तान की तरफ से ऐसे अजीबो-गरीब बयान सामने आया हो. इससे पहले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा था कि पाकिस्तान के पास 125-250 ग्राम के परमाणु बम हैं. जो कि एक सीमित इलाके को निशाना बना सकते हैं.

रशीद ने कहा कि अब हमारे पास कोई गुंजाइश नहीं है. हमारे पास स्मार्टबम हैं. अगर कोई पाकिस्तान की सरहद की तरफ बढ़ता है तो ये बम जहां हथियार होंगे उसे निशाना बनाएंगे. इससे पहले शेख रशीद ने अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध की भविष्यवाणी की थी.

पाकिस्तानी हुक्मरान परमाणु युद्ध की धमकी दे चुके हैं. उसके पूर्व राजनयिक कश्मीर पर फर्जी वीडियो शेयर कर अपना मजाक बना चुके हैं. पूर्व राजनयिक ने पोर्नस्टार की तस्वीर लगा कर कहा था कि ये कश्मीर का पीड़ित है.

कुछ दिनों पहले पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह कश्मीरियों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए पीओके का दौरा करेंगे. हालांकि, भारत से तरफ से इसका जवाब भाजपा सांसद एवं पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिया.