Home मनोरंजन इस अभिनेत्री ने जल्दी जवान होने के लिए इंजेक्सन लगवाएं थे।

इस अभिनेत्री ने जल्दी जवान होने के लिए इंजेक्सन लगवाएं थे।

134
0

हंसिका मोटवानी को दक्षिण सिनेमा की आत्मा के रूप में जाना जाता है। दक्षिण सिनेमा में हंसिका मोटवानी जैसी कई अभिनेत्रियाँ हैं। हंसिका देखने में बहुत सुंदर है और स्क्रीन पर उसका प्रदर्शन अद्भुत है। उन्होंने दर्जनों फिल्मों में काम किया है।

दक्षिण में इसकी लोकप्रियता सातवें आसमान पर है। बॉलीवुड की बात करें तो, इस अभिनेत्री ने फिल्म ‘आप का सुरूर’ के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की, लेकिन इससे पहले, हंसिका ने एक लड़की के रूप में ‘कोई मिल गया’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।उन्होंने कई टीवी श्रृंखलाओं में बाल अभिनेत्री के रूप में भी काम किया है।

हंसिका मोटवानी ने 2000 में टीवी शो ‘शाका लाका बूम बूम’ में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। यह हंसिका की पहली श्रृंखला थी, जिससे उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा, उन्होंने ‘कोई देश में निकलेगा होगा चाँद ‘और ‘कभी सास भी कभी बहू’ थी में बाल भूमिकाएँ निभाईं है।

हंसिका मोटवानी, जिन्होंने एक बाल कलाकार से दक्षिण में एक प्रमुख अभिनेत्री तक का सफर तय किया, का कहना है कि महज कुछ साल की उम्र में उन्हें अभिनय से काट दिया गया था। हंसिका मोटवानी ने दस साल की उम्र तक कई श्रृंखलाओं में काम किया, जो एक बड़ी बात है।

अब हम आपको वह कहानी बताने जा रहे हैं जो हम आपको यहां ला रहे हैं। 2007 में, हंसिका ने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘तेरा सुरूर’ में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, क्योंकि वह उस समय केवल 16 साल की थीं।

इस बार, इस अभिनेत्री ने काफी सुर्खियां बटोरीं, क्योंकि 16 साल की उम्र में वह फिल्म में एक बड़ी अभिनेत्री की तरह दिखने लगी थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि हंसिका ने अपनी माँ के डॉक्टर होने का फायदा उठाते हुए जल्दी जवान होने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन का इस्तेमाल किया। इसीलिए जब वह 16 साल की थी, तब भी वह 21 साल की लग रही थी। तथ्य यह है कि वो हार्मोनल इंजेक्शन ले रहे हैं, और भी अधिक सच है, क्योंकि आज तक उन्होंने इसके बारे में कुछ नहीं कहा है।