Home मनोरंजन रियल लाइफ में भी जबरदस्त लगती है प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी,...

रियल लाइफ में भी जबरदस्त लगती है प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी, यकीन नहीं है तो देख लीजिए

191
0

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास और हिंदी सिनेमा जगत की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म साहो के लिए सुर्खियों में है. यह फिल्म एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है तो दूसरी तरफ इस फिल्म को लोगों के नकारात्मक कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

इस फिल्म की कहानी को कमजोर बताया जा रहा है और इस फिल्म में ग्राफिक्स का भी बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया गया है. जिस वजह से इस फिल्म को काफी लोग नापसंद कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी और ग्राफिक्स का ज्यादा इस्तेमाल भले ही लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. लेकिन इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

आज इस लेख में हम आपको बता रहे हैं कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी सिर्फ फिल्म में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी जबरदस्त लगती है. आइए आपको उदाहरण के तौर पर कुछ तस्वीरें दिखाते हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी यह कहेंगे वास्तव में रियल लाइफ में भी जबरदस्त लगती है श्रद्धा कपूर और प्रभास की जोड़ी।

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है तो प्रभास भी दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेता माने जाते हैं. अगर आप सिनेमा की दुनिया में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको मालूम होगा अभिनेता प्रभास अभी फिलहाल सिंगल है अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के साथ अपने अफेयर की खबरों को वह नकार चुके हैं.