Home मनोरंजन ये हैं भारतीय सिनेमा के 5 सबसे महंगे डांस टीचर, शाहिद और...

ये हैं भारतीय सिनेमा के 5 सबसे महंगे डांस टीचर, शाहिद और ऋतिक सहित बॉलीवुड को सिखाते है.

74
0

आज हम आपको भारत के सबसे महंगे डांस टीचर के बारे में बताने जा रहे हैं ये सभी डांस के फनकार माने जाते हैं और बॉलीवुड में इनका बहुत बड़ा योगदान है, जिस तरह से आप टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर जैसे अभिनेता कि फास्ट डांस मूव्स करते देखते हैं इनकी एक बड़ी वजह ये 5 डांस टीचर ही हैं। चलिए बाकी बातें बाद में करते हुए फिलहाल बात करते हैं नंबर 5 से लेकर के नंबर 1 तक आने वाले सभी मंहगे कोरियोग्राफर के बारे में –

5. रेमो डिसूजा ( लगभग 22 लाख )

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर और हिपहॉप म्यूजिक डांसर रेमो डिसूजा बेहद ही चर्चित कोरियोग्राफर हैं, रेमो पिछले 20 सालों से स्ट्रगल करते हुए यहां तक पहुंचे हैं, ये एक गाने पर डांस मूव्स सिखाने के लिए लगभग 22 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

4. अहमद खान ( लगभग 30 लाख )

बॉलीवुड फिल्मों में डांस के पुराने खिलाड़ी अहमद खान ने गोविंदा और अनिल कपूर जैसे अभिनेताओं को डांस के स्टेप सिखाए। हम आपकी बता दें कि रेमो भी अपने पुराने दिनों में इनके यहां काम कर चुके हैं।

3. बॉस्को ( लगभग 30 लाख )

आज के समय में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन सहित जितने भी फास्ट डांस स्टेप को आप देख रहे हैं, इनके पीछे बॉस्को का नाम है। यह भी अहमद खान के बराबर रकम चार्ज करते हैं।

2. गणेश हेगड़े ( लगभग 38 लाख )

एक वर्सेटाइल डांसर की अगर बात करें तो इसमें गणेश हेगड़े का नाम सबसे पहले जहन में आता है, गणेश नींद में भी यदि कोई डांस करते हैं तो वह भी सबसे बेस्ट माना जाता है। ये लगभग 38 से 40 लाख रुपए एक गाने के स्टेप सिखाने के लिए लेते हैं।

1. प्रभु देवा ( लगभग 50 लाख )

डांस का भगवान कहे जाने वाले प्रभु देवा इस लिस्ट में पहले नंबर पर आते है इसके साथ ही साथ ये बाकी के 4 डांस के टीचर के लिए भी पूजनीय माने जाते हैं, दक्षिण भारत से लेकर के बॉलीवुड तक, भोजपुरी सिनेमा से लेकर के बंगाली और उड़िया सिनेमा तक, पूरे देश में इनकी अलग ही पहचान है। फिलहाल ये भारत के सबसे ज्यादा व्यस्त और महंगे कलाकार हैं।