Home लाइफस्टाइल डिम्पल्स बढ़ाते हैं आपकी खूबसूरती, जानिए कैसे ?

डिम्पल्स बढ़ाते हैं आपकी खूबसूरती, जानिए कैसे ?

41
0

डिंपल आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देता हैं, ये वैसे भी कुदरती खूबसूरती का एक हिस्सा है। स्किन पर चमक तो कई तरह के ब्यूटी प्रॉडक्ट का यूज करने से बढ़ सकती है लेकिन डिंपल हर किसी के गालों पर नहीं पड़ते। कुछ लोग तो ऑप्रेशन करवा कर भी चेहरे पर डिंपल बनवाते हैं। जिन लोगों के डिंपल पड़ते हैं,उन्हें लक्की माना जाता है। यह सिर्फ गालों पर ही नहीं शरीर के बाकी हिस्सों पर भी पड़ते हैं। तो चलिए जानते है डिंपल के बारे में.

यहां भी होते हैं डिंपल-

आपको बता दें कि बहुत कम इंसान यह बात जानते हैं कि गालों के अलावा कमर पर भी डिंपल पड़ते हैं। ये रीढ़ की हड्डी के दोनों ओर कमर पर पड़ते हैं। जैसे हर किसी के गालों पर डिंपल नहीं पड़ते वैसे हर लडक़ी कमर पर भी डिंपल नहीं पड़ते। लचकदारर कमर पर पडऩे वाले डिंपल के कुछ अनुवांशिक वजह भी भी हो सकती हैं। जिन औरतों की कमर ऐसी होती है उनको डिंपल ऑफ अपोलो कहा जाता है। ये पतली तथा कमसीन कमर की निशानी है।

फिट रहेगा फिगर-

अगर आपकी कमर पर डिंपल पडऩे का मतलब फिट कमर है। इन लड़कियों की स्किन बहुत कोमल तथा मुलायम होती है। इनका फिगर भी फिट होता है। इसके अलावा ये भी कहा जाता है कि इनकी सैक्स लाइफ बाकी औरतों की तुलना में बेहतर होती है। लोग चाह कर भी ऑप्रेशन से कमर पर डिंपल नहीं बनवा सकते। चलो जो भी हो लेकिन गालों और अन्य जगहों पर पडने वाले डिंपल बहुत खूबसूरत होते हैं,अगर किसी लडकी के गालों पर दिख जाएं तो लोग उसके दिवाने हो जाते हैं।