Home समाचार मारे जाने के 8 साल बाद अचानक समुद्र से निकला खूंखार आतंकी...

मारे जाने के 8 साल बाद अचानक समुद्र से निकला खूंखार आतंकी ओसामा बिन लादेन ! फैल गई दहशत

235
0

इंग्लैंड की एक महिला अपने पति के साथ समुद्र किनारे घूम रही थी, इस दौरान उसे दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी ओसामा बिन लादेन का चेहरा मिला. यह चेहरा देख उन महिला के होश उड़ गए. हालांकि यह एक सीप था. लेकिन इसमें ओसामा का चेहरा दिखने के बाद एक बार के लिए तो महिला डर गई थी.

यह कपल लंदन में रहता है. डेब्रा ऑलिवर और मार्टिन नामक इस कपल को वह अजीबोगरीब सीप मिला. 60 साल की डेब्रा को अपने पति मार्टिन के साथ सीप इकट्ठा करने का बड़ा शौक है. इसीलिए अपनी शादी के 42वीं सालगिरह मनाने के लिए वह दोनों विनचेल्सी बीच पहुंचे थे. वहां पहुंचकर डेब्रा सीप चुन रही थीं. तभी उनकी नजर एक सीप पर पड़ी, जिस पर ओसामा का चेहरा उभरा हुआ था.

गौरतलब है कि ओसामा बिन लादेन को साल 2011 में अमेरिका के नेवी सील कमांडो ने पाकिस्तान के एबटाबाद में मार गिराया था. इसके बाद ओसामा की लाश को 136 किलो की जंजीर से बांधकर समुद्र में फेंक दिया गया था. ओसामा की हत्या के आठ साल बाद हूबहू उसके शक्ल वाली सीप मिलने के बाद दुनिया हैरत में पड़ गई है.

ओसामा के नाम से कभी पूरी दुनिया खौफ खाती थी. वो आतंकी संगठन अल कायदा का सरगना था. यहां तक कि दुनिया का सबसे ताकतवर देश अमेरिका भी ओसामा से डरता था. अमेरिका में साल 2001 में हुए 9/11 हमले का वह मास्टरमाइंड था.