Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत

छत्तीसगढ़ : विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत

36
0

 जिले के सीमलवाड़ा कस्बे के हॉस्पिटल रोड स्थित कलालवाड़ा में रविवार रात विवाहिता लक्ष्मी खांट की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज हुआ। धंबोला के पास स्थित नवाघरा निवासी लक्ष्मी का विवाह ढाई साल पूर्व ही सीमलवाडा कलालवाड़ा निवासी अरुण के साथ हुआ था। मृतका के डेढ़ माह का एक पुत्र भी है।

पुलिस के अनुसार रविवार रात 12 बजे मृतका के पति अरुण ने अपनी मां के साथ सीमलवाडा चौकी पहुंच कर सूचना दी जिस पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लेकररात्रि 3 बजे करीब धंबोला पुलिस द्वारा पूर्व प्रधान नानूराम परमार सहित पीहर पक्ष को सूचना दी गई, जिस पर सैकड़ों की तादात में लोग साढे तीन बजे सीमलवाड़ा पहुंचे।

पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही लाश खाट पर पड़ी हुई पाई गई थी। ससुराल पक्ष के अनुसार मृतका द्वारा फांसी खा लेना बताया जा रहा है, वही पीहर पक्ष के लोगों द्वारा गला घोंटकर मार देने की दलीलें दी जा रही है। ऐसे में मृतका के पल्लू से बंधी हुई एक चिट्ठी जो पीहर पक्ष द्वारा उपखंड अधिकारी कोदी गई,फिलहाल उक्त चिट्ठी को सार्वजनिक नहीं किया गया, जिसमें मामले का खुलासा होने की संभावनाएं जताई जा रही है।

मामले की गंभीरता कोदेखते हुएउपखंड अधिकारी कमल सिंह यादव,धंबोला सीआई दलपत सिंह राठौड़, सीमलवाड़ा चौकी प्रभारी पारसमल वीरवाल सहितपरिजनों में प्रधान नानूराम परमार, बाबूलाल, शंकरलाल सहित सैकड़ों की तादात में परिजन मौजूद रहे।