Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : 12 साल के बच्चे को जबरन पिलाया कीटनाशक, अस्पताल में...

छत्तीसगढ़ : 12 साल के बच्चे को जबरन पिलाया कीटनाशक, अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा मासूम

42
0

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से एक बच्चे को जबरन कीटनाशक पिलाने के मामला सामने आया है. घटना थानखम्हरिया थाना क्षेत्र बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक अज्ञात शख्स ने उसलापुर गांव के रहने वाले 12 साल के बच्चे को जबरदस्ती कीटनाशक पिला दिया. खुद बच्चे ने इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी. परिजनों ने तुरंत उसे थानखम्हरिया लाया, जहां से बच्चे को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल, बच्चे का इलाज किया जा रहा है. बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल, थानखम्हरिया पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

मां के पास जा रहा था बच्चा

मिली जानकारी के मुताबिक, थानखम्हरिया के ग्राम उसलापुर का रहने वाला बच्चे रविवार सुबह अपनी मां के पास जा रहा था. बच्चे के परिजन खेत में काम कर रहे थे. आरोप है कि इसी दौरान किसी अज्ञात शख्स ने उसे जबरन कीटनाशक पिला दिया. इसकी जानकारी खुद बच्चे ने अपने परिजनों को दी. फिर घबराए परिजन और गांव वालों ने उसे थानखम्हरिया अस्पताल ले गए. यहां से डॉक्टरों ने बच्चे को जिला अस्पताल भेज दिया गया. यहां बच्चे का प्राथमिक इलाज किया गया.

पुलिस कर रही है जांच बताया जा रहा है कि थानखम्हरिया पुलिस अब बच्चे का बयान लेगी. पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है. पहले बयान दर्ज किया जाएगा. फिर आगे कार्रवाई करने की बात पुलिस कर रही है. फिलहाल, बच्चे का इलाज किया जा रहा है. पुलिस की टीम अस्पताल पहुंचेगी और आगे की कार्रवाई करेगी. साथ ही बच्चे के परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी.