Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें UP : अंतिम संस्कार करने गए लोगों पर लाठी-डंडे से हमला, वीडियो...

UP : अंतिम संस्कार करने गए लोगों पर लाठी-डंडे से हमला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

47
0

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के औंग थाना क्षेत्र के कस्बे में एक 65 वर्षीय वृद्ध महिला की बीमारी के चलते मौत हो गई थी जिसका अंतिम संस्कार करने गए लोगों पर उन्नांव जिले के सरवर गांव के लोगों ने हमला कर दिया। इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का अंतिम संस्कार करवाया।

दरअसल, परिजनों ने वृद्ध महिला का अंतिम संस्कार करने के लिए शव को शिवराजपुर स्थित शमशान घाट लेकर गए, जहां गंगा नदी में आई बाढ़ की वजह से गंगा नदी की मुख्य धारा उन्नाव जनपद में चली गई ।तभी पीड़ित लोग गंगा नदी में शव का अंतिम संस्कार करने ही जा रहे थे की उन्नाव जनपद के बारह सरवर गांव से लाठी-डंडे लेकर आए आधा सैकड़ा लोगों ने पीड़ितों पर हमला कर दिया।

इस दौरान किसी ने हमले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दोनों जनपदों की पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करवाते हुए घायलों को 108 एम्बुलेंस से नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

वहीं पीड़ित की मानें तो वह अपनी मां का अंतिम संस्कार करने के लिए शिवराजपुर गंगा किनारे गया था, जहां पर वह लोग लाठी डंडो से मारना पीटना शुरू कर दिया। वहीं डीएसपी ने बताया की मामला उन्नाव जनपद का है इसलिए घटना की जांच उन्नाव जनपद की पुलिस कर रही है।