Home समाचार कल्याण ज्वेलर्स का दिवाली ऑफर, महाछूट के साथ मिलेंगे गिफ्ट भी

कल्याण ज्वेलर्स का दिवाली ऑफर, महाछूट के साथ मिलेंगे गिफ्ट भी

59
0

भारत के सबसे बड़े और सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक, कल्याण ज्वेलर्स ने दिवाली के अवसर पर आकर्षक मेगा ऑफर्स की घोषणा की है। इन ऑफर्स में दुनिया भर के इनके ग्राहकों के लिए 3 लाख सोने के सिक्कों के रूप में मुफ्त विज्ञापन वस्तुएं शामिल हैं।

इन ऑफर्स के तहत, कल्याण ज्वेलर्स साप्ताहिक रैफल ड्रॉ के जरिए गिवअवेज (मुफ्त विज्ञापन वस्तुओं) का भी वादा करता है और एक भाग्यशाली विजेता को कल्याण ज्वेलर्स की ओर से सोने के 100 सिक्के जीतने का मौका भी मिलेगा।

इस अवधि के दौरान, मेकिंग चार्जेज, जिन्हें वैल्यू एडिशंस या वीए के रूप में भी जाना जाता है, सोने के आभूषणों पर 199 रुपये से शुरू होंगे। यही नहीं, ग्राहक प्रत्येक 8 ग्राम के सोने के आभूषण की खरीद पर 1000 रुपये की छूट का लाभ भी ले सकते हैं और रत्नजड़ित आभूषण की खरीद पर मुफ्त सोने के सिक्के पा सकते हैं।

कल्याण ज्वेलर्स वर्क वियर डिजाइंस से लेकर ब्राइडल डिजाइन तक डायमंड ज्वेलरी की व्यापक एवं अनूठी रेंज उपलब्ध करता है। इस ब्रांड ने इस दिवाली अपने ग्राहकों के लिए “बिग डायमंड सेल” की घोषणा भी की है और कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम में डायमंड ज्वेलरी पर फ्लैट 20 प्रतिशत छूट की पेशकश कर रहा है।

इस अवसर पर, कल्याण ज्वेलर्स के चेयरमैन व मैनेजिंग डाइरेक्टर, श्री टीएमस कल्याणरामन ने कहा, “दिवाली का मतलब है- समृद्धि और नई शुरुआतें। इसलिए, यह नए आभूषण खरीदने के लिए शुभ समय होता है। इस त्योहार के मिजाज को समझते हुए, हमारा उद्देश्य सर्वोत्तम आभूषण के साथ-साथ सर्वश्रेष्ठ ऑफर्स उपलब्ध कराकर बेजोड़ रिटेल अनुभव प्रदान करना है। कल्याण ज्वेलर्स में, हमारा उद्देश्य है कि हम ग्राहकों को उनकी खरीद पर शानदार छूट देते हुए अधिक मूल्य हासिल करने मदद कर सकें, जिससे निश्चित रूप से इस समय खुशी मिलेगी।”

इसके अलावा, ग्राहक सोने के आभूषण पर कल्याण के नए 4- लेवल एश्योरेंस सर्टीफिकेट का लाभ भी उठा सकेंगे। यह कल्याण की एक विशेष पहल है ताकि अपने निष्ठावान ग्राहकों को सर्वोत्तम पेशकश उपलब्ध कराने हेतु ब्रांड की वचनबद्धता को लगातार बनाए रख सके। हालांकि कल्याण ज्वेलर्स से खरीदे गए आभूषणों की शुद्धता कई बार जांची जाती है। और सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं, फिर भी 4-लेवल एश्योरेंस सर्टीफिकेट आभूषण के एक्सचेंज या रीसेल के दौरान इनवॉयस में दर्ज शुद्धता के मूल्य पर ग्राहकों को भुगतान का वादा करता है। यही नहीं, यही ब्रांड के किसी भी शोरूम में गहनों का नि:शुल्क लाइफटाइम मेंटनेंस सुनिश्चित करता है।

कल्याण ज्वेलर्स झुमके, चूड़ियों और हार सहित समकालीन और पारंपरिक रूपांकनों में जटिल आभूषण डिजाइन की एक विस्तृत श्रेणी प्रदान करता है। कंपनी अपने संरक्षक, मुहूर्त, दुल्हन की आभूषण लाइन प्रदान करती है, जिसमें भारत भर से आई विशेष शाखाएं हैं, जिसमें कल्याण के लोकप्रिय घर के ब्रांड जैसे तेजस्वी- पोल्किज्वेलरी, मुधरा- दस्तकारी एंटीक ज्वेलरीस, निमा- मंदिर ज्वेलरी, ग्लो- डांसिंग डायमंड्स, जिया- सॉलिटेयर शामिल हैं। हीरे के आभूषणों की तरह, अनोखी- अनकट हीरे, अपूर्वा- विशेष अवसरों के लिए हीरे, अंतरा- शादी के हीरे और हीरा- रोज पहनने वाले हीरे।