Home जानिए जिम वर्कआउट में बड़े-बड़े एक्टर्स को कड़ी टक्कर देती हैं बॉलीवुड की...

जिम वर्कआउट में बड़े-बड़े एक्टर्स को कड़ी टक्कर देती हैं बॉलीवुड की ये 7 हसीनाएं

90
0

इंडस्ट्री में कई अभिनेता हैं जो अपनी इमेज बनाने के लिए नियमित जिम में वर्कआउट करते रहते हैं। यही वजह है कि सलमान खान, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेताओं के डोलो शोले देख लड़कियां फिदा हो जाती हैं। पर वहीं एक्ट्रेसेस की बात की जाए तो वह भी जिम में वर्कआउट के ज़रिए इन अभिनेता को कड़ी टक्कर देती हुई दिख जाती हैं। इन एक्ट्रेसेस की मेंटेन बॉडी का पता तब चलता है, जब ये बिकिनी में कहर बरपाती दिखाई देती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारें में जो खुद को मेंटेन करने के लिए जिम में कड़ी मेहनत करती हैं।

ये 7 एक्ट्रेसेस जो एक्टर्स को देती हैं जिम में कड़ी टक्कर

करीना कपूर खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना कपूर खान ने ही ज़ीरो फिगर के चलन की शुरूआत की है। खूबसूर बॉडी पाने के लिए वह जिम में खूब पसीने बहाती हैं। अक्सर उन्हें अपनी दोस्त एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के साथ जिम में वर्कआउट करते हुए देखा गया है।

दीपिका पादुकोण

यहां पर्फेक्ट बॉडी की बात की जारही है तो भला हम दीपिका पादुकोण को कैसे भूल सकते हैं। वह बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में जानी जाती हैं जिन्हें छरहरी काया के लिए जाना जाता है।उनपर बिकिनी से लेकर साड़ी तक, हर एक आउटफीट जंचती है। वह नियमित योग और पिलेट्स करती हैं।

दिशा पटानी

दिशा पटानी अक्सर एब्ज़ फ्लॉन्ट करती हुईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। टोंड बॉडी को पाने के लिए वह बहुत मेहनत करती हैं। दिशा को हाई-इंटेंसिटी ट्रेनिंग करने के लिए जाना जाता है और उनके वर्कआउट में एक्रोबेटिक्स स्किल्स भी शामिल हैं। अपने रूटीन में वह अपबीट डांस रूटीन को भी शामिल करती हैं।

कटरीना कैफ

अपने गढ़े हुए बदन के लिए कटरीना कैफ जानी जाती हैं। उनकी बिकिनी में एब्ज़ फ्लॉन्ट की तस्वीरों को लोग को खूब पसंद करते हैं। फ्लॉलेस बॉडी पाने के लिए वह वर्कआउट करना नहीं भूलतीं। योग के साथ उनके वर्कआउट में पिलेट्स भी शामिल है। वह अपने खान पान का भी बहुत ख्याल रखती हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भी पर्फेक्ट बॉडी पाने के लिए जिम में कड़ी मेहनत करती हैं। फैन्स अक्सर उनके फिटनेस के राज को जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। आलिया नें अपने वर्कआउट में डेडलिफ्ट को शामिल किया है क्योंकि उन्हें कथित तौर पर 70 किलोग्राम से अधिक वजन उठाते देखा गया था। वेट ट्रेनिंग के अलावा, उन्होंने एक्वा वर्कआउट मेंभी अपने हाथ आजमाए हैं।

सारा अली खान

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान भी खुद की फीटनेस का बेहद ख्याल रखती हैं। वह बिना भूले नियमित जाती हैं। उनकी पहले की तस्वीर या वीडियो में आप देखेंगे सारा काफी मोटी थीं। पर नियमित वर्कआउट और प्रॉपर डायट ने उन्हें फ्लेक्सिबल बॉडी पाने में मदद की।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी अपने योग रूटीन के लिए जानी जाती हैं। उनके पर्फेक्ट बॉडी को लोग खूब पसंद करते हैं। शिल्पा हमेशा अपने फैन्स को अपने वर्कआउट वीडियो के ज़रिए प्रेरित करती रहती हैं। यही नहीं वह तरह-तरह के योगासन के ज़रिए उसके फायदे भी समझाती हैं।