Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें अगर सोच रहे है स्टैच्यू ऑफ यूनिटी जाने की तो जान ले...

अगर सोच रहे है स्टैच्यू ऑफ यूनिटी जाने की तो जान ले इन नए नियमों के बारे में.

69
0

हम सभी जानते हैं कि अब दिवाली में केवल गिनती के दिन हैं। यदि आप स्टैच्यू ऑफ यूनिटी की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं तो आपको इस नियम को जानना चाहिए। दिवाली के त्यौहार नजदीक हैं और स्कूलों में छुट्टी भी है।

दिवाली की छुट्टी के लिए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी भी एक विशेष आकर्षण है। स्टैचू ऑफ यूनिटी के मुख्य प्रशासक आईके पटेल के अनुसार, प्रत्येक सोमवार को स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को बंद कर दिया जाता है। लेकिन दिवाली उत्सव में सार्वजनिक अवकाश को देखते हुए, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी जनता के लिए खुला रहेगा।

सार्वजनिक विज्ञापन प्रदान किया गया। चूंकि बीसवें वर्ष और भाई-बहन की छुट्टी सोम-त्यू पर होती है, इसलिए स्वाभाविक है कि पूरे सप्ताह गुजरात में अवकाश रहेगा। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी इन दिनों जल्दबाज़ी में होने की संभावना है। ऐसा कहा जाता है कि सिस्टम को विशेष रूप से उस दिन छोड़ने से रोकने के लिए घोषणा की गई है,

यह मानते हुए कि सोमवार को सोयू बंद है। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को 28 अक्टूबर, सोमवार की बजाय गुरुवार, 31 अक्टूबर को बंद कर दिया जाएगा।

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए टिकट अब ऑनलाइन बुक किए जा सकते हैं। इसके अलावा, रिवर राफ्टिंग, बटरफ्लाई पार्क सहित नए विचारों को भी जोड़ा गया है।

अब हम जानते हैं कि बस टिकट, प्रवेश टिकट, गैलरी टिकट देखने और एक्सप्रेस टिकट शामिल हैं। सामान्य चैट चैट लाउंज स्मारक का देखने का समय सुबह 8 से शाम 4 बजे तक होगा और बुकिंग ऑनलाइन बुकिंग पर उपलब्ध होगी। पॉइंट्स देखें, गॉड स्पीक गेट, टेंट सिटी, मेन कैनाल हेड रेगुलर आदि।