Home मनोरंजन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने आ रही हैं ये 3 बड़ी फिल्में,...

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने आ रही हैं ये 3 बड़ी फिल्में, दीवाली पर सिनेमा प्रेमियों के लिए सौगात…

93
0

इस साल दीवाली के मौके पर सिनेप्रेमियों के लिए सौगात है. इस दीवाली सेलेब्रेशन के लिए बॉलीवुड तीन धमाके पेश करने जा रहा है.पिछले साल दीवाली के मौके पर अमिताभ बच्चन आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं.

इस दीवाली अक्षय कुमार और राजकुमार रॉव के बीच में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा. अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर फैंस के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ बॉबी देओल, कृति सेनन, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे. इस फिल्म का गाना बाला रिलीज हो गया है. जोकि दर्शकों के बीच में लोकप्रिय बना हुआ है.

इसके अलावा राजकुमार रॉव की फिल्म मेड इन चाइना के साथ दर्शकों को दीवाली पर मनोरजंन करने वाले हैं. फिल्म में गुजराती बिजनेसमैन की कहानी को इंटरटेनिंग तरीके के दिखाया जाएगा. इस फिल्म में राजकुमार रॉव के साथ बोमन ईरानी और मॉनी रॉय भी फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि राजकुमार की फिल्मे दर्शकों को काफी पसंद आती है.

इस मौके पर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की मोस्ट अवेटेड फिल्म सांड की आंख भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की कहानी हरियाणा की दो शूटर दादी की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म को अनुराग कश्यप प्रोडयूस कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसपर दर्शकों का नॉर्मल रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. अब देखना ये है कि इन तीनों फिल्मों में कमाई के मामले में पहली रेस में कौन अपनी जीत दर्ज करवाता है.