Home मनोरंजन पूरा हिंदुस्तान फ़िदा है इन 6 अभिनेत्रियों की आँखों पर, यकीन न...

पूरा हिंदुस्तान फ़िदा है इन 6 अभिनेत्रियों की आँखों पर, यकीन न हो तो खुद देखें तस्वीरें

80
0

दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में जानी जाती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी आंखें उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देती हैं l तो आइए उन अभिनेत्रियों के नाम जानते हैं।

6. जैकलीन फर्नांडिज

जैकलीन फर्नांडिज बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में मशहूर है। श्रीलंकन ब्यूटी जैकलिन अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी नशीली आंखों और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है।

5. आलिया भट्ट

आलिया भट्ट मौजूदा समय में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। बहुत ही कम उम्र में आलिया ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है। बता दे कि आलिया अपनी आंखों से ही हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है।

4. श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की युवा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है। श्रद्धा ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। श्रद्धा कपूर की खूबसूरती बेमिसाल है और उनकी गहरी कटीली आंखें उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाती है।

3. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों का जिक्र हो और दीपिका पादुकोण का नाम ना लिया जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। दीपिका बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है और उनकी लंबी काली आंखें उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा देती है।

2. ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ-साथ मिस वर्ल्ड रह चुकी है। ऐश्वर्या बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो अपनी शानदार एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। ऐश्वर्या राय की आंखों का रंग नीला है, जो उनकी खूबसूरती को कई गुना ज्यादा बढ़ा देती है।

1.सनी लियोन

सनी लियोन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री हैं l सनी लियोन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए लाखों दर्शकों के दिलों को जीत चुकी है l बेहद ही कम समय में सनी लियोन बॉलीवुड में एक बड़ी पहचान बना चुकी है l जैसा कि आप खुद इस तस्वीर में देख सकते हैं कि, सनी लियोन की आंखें दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक है l जिसे देख दर्शक सनी लियोन के दीवाने हो जाते हैं l