Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ – पेट्रोल डाल जला दी तीन मोटरसाइकिल…

छत्तीसगढ़ – पेट्रोल डाल जला दी तीन मोटरसाइकिल…

54
0

 मन में जलन रखने को लेकर क्षेत्र के बदमाश ने घर में खड़ी तीन मोटरसाइकिलों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने से तीनों मोटरसाइकिल जलकर पूरी तरह से खाक हो गईं। मामला एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसमें आरोपी आग लगाते हुए नजर आ रहा है। घटना सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र के मंगला में शनिवार की रात अादर्श चौक की है। पुलिस ने अपराध कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी फरार है। 


मंगला के आदर्श चौक में मुन्ना श्रीवास का घर है। इनके यहां नवीन तिवारी उर्फ पुरू तथा राजकुमार किराए से रहते हैं। शनिवार की रात राजा पात्रे पिता गोरेलाल निवासी आजाद चौक ने पुरानी रंजिश को लेकर मुन्ना श्रीवास के घर में खड़ी तीन मोटरसाइकिल में आग लगा दी। राजा पात्रे ने पहले बोरी जलाकर आग लगाने की कोशिश की जब उसमें सफल नहीं हो पाया तो वह कहीं से पेट्रोल चोरी करके लाया और तीनों मोटरसाइकिल में आग लगा दी। आग लगने से तीनों मोटरसाइकिल खाक हो गईं। 

पता नहीं क्यों किया ऐसा : मेरी राजा पात्रे से कोई रंजिश नहीं है, वह मेरा पुराना दोस्त है। मैंने मेहनत करके रुपए कमाए और कुछ दिन पहले ही मोटरसाइकिल खरीदी थी। ऐसा लगता है कि राजा इसी से मुझसे जलने लगा और मोटरसाइकिल में आग लगा दी। मेरा तो बहुत नुकसान हो गया है। सीसीटीवी में घटना कैद हुई है। कुछ लोग जो रात को वहां से निकल रहे थे, बताया कि राजा नशे की हालत में था। पुलिस पकड़ने आई तब तक वह फरार हो गया।