Home जानिए हिमेश ने तो कर दिया था फेमस, लेकिन अब इस हाल में...

हिमेश ने तो कर दिया था फेमस, लेकिन अब इस हाल में हैं रानू मंडल…जानिए

130
0

रानू मंडल 2019 की एक वायरल भारतीय गायिका है। जिनका जन्म पश्चिम बंगाल के रानाघाट कस्बा में एक गरीब परिवार में हुआ है। रेलवे स्टेशन पर अतिंद्र चक्रबर्ति द्वारा बनाई गई रानू मंडल की वीडियो रिकॉडिंग वायरल होने के बाद हिन्दी सिनेमा के कलाकार व गायक हिमेश रेशमिया ने इनकी मधुर आवाज सुनकर इन्हें अपनी फ़िल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में एक गीत गाने का मौका दिया जिससे यह प्रसिध्द हो गईं।
पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल एक ऐसी इंसान हैं जिन्हे किस्मत ने रेलवे स्टेशन से सीधा बॉलीवुड तक का रास्ता तय करवा दिया था। कुछ समय पहले अपने गायकी की वजह से रानू मंडल पुरे सोशल मीडिया पे छायी हुई थी। लता मंगेशकर का गीत गाते हुए रानू मंडल का वीडियो पुरे देश भर में ट्रेंड हुआ था।
बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल के गायकी से प्रभावित होकर अपने फिल्म में रानू को बतौर लीड फीमेल सिंगर गाने का मौका दिया। उस गाने ने देश भर में बहुत तारीफ बटोरा था, और रानू की पूरी ज़िन्दगी बदल गयी इसके बाद।
आपको जानकर हैरानी होगी की रानू मंडल बहुत सारा काम कर रही हैं। बीते दिनों उनका निजी फेसबुक पेज बनाया गया है। इस पर नियमित तौर उनके बारे में जानकारी जारी की जा रही है। असल में इन दिनों रानू मंडल की बायोपिक पर काम चल रहा है। रानू इसमें काफी व्यस्त हैं। इसी दरम्यान अपनी आधी से ज्यादा जिंदगी स्ट्रगल और रेलवे स्टेशन पर गाते हुए बिताया, उन्होंने हाल ही में अपना पासपोर्ट प्राप्त किया है।