Home व्यापार जल्द आएगा Hyundai Santro का एनिवर्सरी एडिशन, लीक हुई कीमतें और Photo

जल्द आएगा Hyundai Santro का एनिवर्सरी एडिशन, लीक हुई कीमतें और Photo

106
0

नई हुंडई सैंट्रो (Hyundai Santro) को भारतीय बाजार में लॉन्च हुए लगभग एक साल होने वाला है। इस मौके को खास बनाने के लिए हुंडई, सैंट्रो का एनिवर्सरी एडिशन उतारने की तैयारी में है। कंपनी ने अब तक इस एडिशन के बारे में आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है लेकिन उससे पहले इसकी कीमत और कुछ तस्वीरें सामने आ गई है।


Cardekho.com के मुताबिक यह एनिवर्सरी एडिशन सैंट्रो के स्पोर्टज़ वेरिएंट पर आधारित होगा। इसे कई कॉस्मेटिक अपग्रेड के साथ पेश किया जाएगा। इनमें ग्लॉसी ब्लैक कलर रूफ रेल, ब्लैक ओआरवीएम, डार्क ग्रे कलर व्हील कवर्स और डोर हैंडल शामिल हैं। साथ ही इसमें डोर क्लैडिंग और बूट लिड पर क्रोम स्ट्रिप भी मिलेगी। इसके अलावा टेलगेट पर ”एनिवर्सरी एडिशन” की बैजिंग मिलेगी। सैंट्रो का यह स्पेशल एनिवर्सरी एडिशन केवल दो एक्सटीरियर कलर – पोलर व्हाइट और एक्वा टी में ही उपलब्ध होगा।

बात की फीचर्स की तो, इसमें स्पोर्टज़ वेरिएंट वाली ही सभी खूबियां मिलेगी। इसके मुख्य फीचर्स में 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर एसी वेंट, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, ड्यूल-फ्रंट एयरबैग और एबीएस आदि शामिल हैं।

बता दें हुंडई सैंट्रो में 1.1-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है जो 69 पीएस की पावर और 99 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी दोनों गियरबॉक्स विकल्पों में उपलब्ध है। हुंडई सैंट्रो का यह एनिवर्सरी एडिशन 5.17 लाख (मैनुअल) और 5.75 लाख रुपये (एएमटी) (एक्स-शोरूम दिल्ली) की प्राइस पर उपलब्ध होगा। इस लिहाज़ से यह इसके रेगुलर स्पोर्टज़ वेरिएंट से 10,000 रुपये महंगा है।