Home मनोरंजन नेहा कक्कड़ को जबरदस्ती Kiss कर बैठा यह कंटेस्टेंट, जानिए आगे फिर...

नेहा कक्कड़ को जबरदस्ती Kiss कर बैठा यह कंटेस्टेंट, जानिए आगे फिर क्या हुआ

122
0

इंडियन आइडल का 11वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस बार नेहा कक्कड़, विशाल और अनु मलिक इस शो को जज करते हुए नजर आएंगे। आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करेंगे। इन दिनों शो के तीनो जजेस कंटेस्टेंट का ऑडिशन लेने में व्यस्त हैं।

हाल ही में जब एक शख्स इस शो पर ऑडिशन देने पहुंचा, तो उसने जबरदस्ती नेहा कक्कड़ को किस कर लिया। ऑडिशन के दौरान एक कंटेस्टेंट खूब सारे गिफ्ट्स लेकर स्टेज पर पहुँचता है। वह सारे गिफ्ट्स नेहा कक्कड़ को देता है, जिससे नेहा काफी खुश हो जाती हैं और उसे हग करने लगती हैं, तभी वह नेहा के गाल पर किस कर लेता है।

शो के हॉट्स आदित्य नारायण ने उसे रोकने की कोशिश भी की। इसके बाद नेहा तुरंत वहां से दूर हट जाती हैं। यह देखकर दूसरे जजेस भी हैरान रह जाते हैं। बता दें कि इंडियन आइडल 11 के ऑडिशन के दौरान नेहा एक कंटेस्टेंट का गाना सुनकर फूट-फूट कर रोने लगी थीं।

उस कंटेस्टेंट का नाम अविनाश है, जिससे नेहा पूछती हैं कि आपके चेहरे पर निशान है। क्या यह कोई एक्सीडेंट हुआ था? इस पर अविनाश ने कहा- मेरा चेहरा जल गया था। यह आग मैंने खुद लगाई थी। मैं देख नहीं सकता था। इस सबसे परेशान होकर मैंने खुद को आग लगा दी थी।