Home मनोरंजन सोनाक्षी सिन्हा ने ‘चुराई’ मलाइका अरोड़ा की ड्रेस? वायरल हो रही ये...

सोनाक्षी सिन्हा ने ‘चुराई’ मलाइका अरोड़ा की ड्रेस? वायरल हो रही ये तस्वीरें

157
0

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच सबसे फैशनेबल और ग्लैमरस दिखने की होड़ तो चलती ही रहती है. वहीं इन एक्ट्रेसेस के फैशन ट्रेंड और हर एक ड्रेस पर फैंस और मीडिया की खास नजर रहती है. इसी बीच कई बार ऐसा भी होता है कि फैशनेबल दिखने के चक्कर में कुछ ऐक्ट्रेसेस की ड्रेस हूबहू एक जैसी हो जाती है. हाल ही में ऐसा ही कुछ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ देखने को मिला. इन दोनों की ड्रेस लगभग एक जैसी ही दिखी, जिसके बाद लोगों ने यहां तक कह दिया कि सोनाक्षी सिन्हा ने मलाइका की ड्रेस चुरा ली है.

दरअसल, हाल ही में 10th वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स में मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी थी. इस सुपर स्टाइलिश और रिवीलिंग ड्रेस में मलाइका हमेशा की तरह हॉट और सेक्सी नजर आ रही थीं. वहीं हूबहू ऐसी ही ड्रेस अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी पहनी है. सोनाक्षी ने ये ड्रेस मलाइका के बाद पहनी है इसलिए लोग सोना पर मलाइका को कॉपी करने का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि इस ड्रेस में बॉलीवुड की रज्जो भी कम खूबसूरत और नहीं लग रही हैं. यहां देखें एक जैसी ड्रेस में दोनों की तस्वीरें-

हालांकि इन दोनों में कुछ अंतर भी रहे. सोनाक्षी ने मलाइका की तरह हॉट पोज नहीं दिए और जहां एक तरफ मलाइका ने रेड लिप्सटिक लगाई थी, वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी ने लिप्सटिक का रंग न्यूड रखा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि इन दोनों ही अभिनेत्रियों की ड्रेस एक ही डिजाइनर ने डिजाइन की है. ये डिजाइनर Kristian Aadnevik बताई जा रही हैं.

वहीं दोनों अभिनेत्रियों को एक ही ड्रेस में देखकर फैंस फौरन पहचान गए. जहां एक तरफ सभी हैरान हैं वहीं दूसरी तरफ कई सवाल भी किए जा रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर लोग कह रहे हैं कि क्या सोनाक्षी ने मलाइका की ड्रेस चुराई है?.

बता दें कि मलाइका ने वोग पर ये ड्रेस पहनी थी तो वहीं सोनाक्षी ने इस ड्रेस को एक क्लोदिंग साइट के ईवेंट पर पहना था.