Home मनोरंजन VIDEO : विद्युत जामवाल की नई फ़िल्म ‘कमांडो 3’ में होगा एक्शन...

VIDEO : विद्युत जामवाल की नई फ़िल्म ‘कमांडो 3’ में होगा एक्शन का फुल डोज़

66
0

विद्युत जामवाल की आने वाली फ़िल्म ‘कमांडो 3’ का ट्रेलर गुरुवार को लॉन्च हो गया है. यह कमांडो सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म है. फ़िल्म में एक्शन का दमदार डोज़ देखने को मिलेगा. ये फ़िल्म एक्शन प्रेमियों के लिए तोहफ़ा साबित होगी.

विद्युत जामवाल एक्शन फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी यह फ़िल्म भी उनकी दूसरी फ़िल्मों की तरह एक्शन पैक्ड है. विद्युत की फ़िल्मों की ख़ास बात ये है कि वो ज़्यादातर स्टंट्स ख़ुद ही करते हैं.

कमांडो सीरीज़ की पहली फ़िल्म 2013 में रिलीज़ हुई थी. इसके बाद 2017 में इसका दूसरा पार्ट आया था. इन दोनों ही फ़िल्मों को दर्शकों ने पसंद किया था. अब देखना ये है कि ‘कमांडो 3’ को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

‘कमांडो 3’ का ट्रेलर देखकर पता लग रहा है कि फ़िल्म में धमाकेदार एक्शन के साथ-साथ ढ़ेर सारी देशभक्ति भी भरी हुई है. फ़िल्म में विद्युत आतंकवादियों से लड़ते हुए नज़र आएंगे.

इस फ़िल्म में ज़बरदस्त एक्शन के साथ-साथ धमाकेदार डायलॉग्स भी हैं. आपको ट्रेलर में भी विद्युत और गुलशन देवाइया के धारदार डायलॉग्स सुनने को मिल जाएंगे.

‘कमांडो 3’ में विद्युत के अलावा अदा शर्मा, अंगीर धर, गुलशन देवाइया अहम किरदार निभा रहे हैं. फ़िल्म को आदित्य दत्त डायरेक्ट कर रहे हैं. फ़िल्म 29 नवंबर को रिलीज़ होगी.