Home समाचार भाभी को नशे के इंजेक्शन देकर 10 दिनों तक हैवानियत करता रहा...

भाभी को नशे के इंजेक्शन देकर 10 दिनों तक हैवानियत करता रहा देवर

162
0

उत्तर प्रदेश के बांदा में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक देवर ने अपनी भाभी को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद बंधक बनाकर 10 दिनों तक रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया। महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। महिला ने परिजनों के साथ थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

क्या है पूरा मामला

मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। महिला के मुताबिक,वह अपने दांत का इलाज कराने बांदा जा रही थी। रास्ते में उसका चचेरा देवर पंकज पटेल मिला, उसने गाड़ी में बांदा तक छोड़ने की बात कही। जान-पहचान की वजह से वह गाड़ी में बैठकर उसके साथ चल दी। रास्ते में पंकज ने पानी पीने के लिए दिया। पानी पीने के बाद वह बेहोश होने लगी। होश में आने के बाद महिला ने देखा की वो हरिद्वार में है। आरोप है कि देवर नशे के इंजेक्शन लगाकर करीब 10 दिनों तक हैवानियत करता रहा।

सड़क किनारे फेंककर हुए फरार

इसके बाद म​हिला को बबेरू कोतवाली क्षेत्र के मुरवल गांव के पास अचेत हालत मे फेंक कर फरार हो गया। महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन महिला को लेकर विसंडा थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया मामला संज्ञान में आया है। एसओ को मामला दर्ज कर जांच करने का आदेश दिए है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।