Home मनोरंजन Housefull 4 Review : अक्षय कुमार की फिल्म देखकर गुस्साए लोग, ट्विटर...

Housefull 4 Review : अक्षय कुमार की फिल्म देखकर गुस्साए लोग, ट्विटर पर लिखी ऐसी बातें

94
0

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चाएं तेज हो गई हैं. ‘हाउसफुल 4’ ट्रेलर रिलीज के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियों में थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के लुक से लेकर इसकी कहानी तक, सबकुछ लोगों को खूब पसंद आ रहा था. ट्रेलर को तो खूब तारीफें मिलीं, लेकिन मालूम होता है कि इस फिल्म को देखने बाद कई लोग निराश हो गए हैं. ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4 Review) देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर अपने-अपने तरीके से रिव्यूज लिखे हैं. वहीं देखा जाए तो इन रिव्यूज में ज्यादातर निगेटिव ही हैं. लोग अक्षय कुमार की ये फिल्म देखने के बार गुस्से में दिखाई दे रहे हैं.

‘हाउसफुल 4’ को लेकर ट्विटर पर #Housefull4Review ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के जरिए लोग फिल्म को देखने के बाद अपने अनुभव साझा कर रहे हैं. इसी के तहत एक यूजर ने गुस्से वाले इमोजी के साथ लिखा- ‘मुझे मेरे पैसे वापस चाहिए’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘हाउसफुल 4 एक बेहद पकाऊ फिल्म है. इस फिल्म की कॉमेडी बिलकुल बकवास है. फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी इरिटेटिंग है. वहीं सेकेंड हाफ बेहद खराब है. इस फिल्म को देखना इस दुनिया का सबसे बड़ा अभिशाप है. पब्लिक को ये फिल्म देखने के बाद मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाना पड़ेगा’.

इसके अलावा इस फिल्म को और भी काफी भद्दी बातों के साथ रिव्यूज मिले हैं. हालांकि, कुछ लोगों को ये फिल्म पसंद भी आई है. कुछ लोगों ने इस फिल्म को हाउसफुल सीरीज की सबसे अच्छी फिल्म बताया है तो किसी ने इसे फुल ऑन एंटरटेनिंग बताया है. हालांकि ट्रेलर को मिले शानदार रिएक्शन्स के बाद उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म लोगों को पसंद आएगी लेकिन ऑडिएंस के रिएक्शन से साफ है कि इसे लोगों ने नापसंद कर दिया है.

बता दें इस फिल्म को लगभग 80 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है. वहीं इस मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार के आलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कृति सेनन, कृति खरबांदा और पूजा हेगडे जैसे स्टार्स अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी दो हिस्सों में बंटी है. इसमें पुनर्जन्म का कॉन्सेप्ट कॉमेडी के साथ दिखाने की कोशिश की गई है.