Home मनोरंजन VIDEO : छोटी बच्ची का ऐसा वीडियो हो रहा वायरल, अमिताभ बच्चन...

VIDEO : छोटी बच्ची का ऐसा वीडियो हो रहा वायरल, अमिताभ बच्चन ने भी किया री-ट्वीट

173
0

सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्ची का एक्सप्रेशंस देखकर कोई भी उससे इंप्रेस हो जाएगा. शायद यही कारण है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)भी उस छोटी सी बच्ची से काफी प्रभावित हुए हैं. बिग बी ने इस वीडियो को री-ट्वीट किया है. उनके द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मी और टीवी की दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं. वह अपने विचार, कविताएं, फोटो और वीडियो साझा करते हुए हमेशा फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज करवाते हैं.

दरअसल, इस वीडियो में छोटी बच्ची पंजाबी गाने पर अपने एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर कोई भी बच्ची के क्यूट अंदाज की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा. इसे शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा है- वाह क्या बात है.

खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले शेयर हुए इस वीडियो को 13 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब अमिताभ बच्चन ने कोई जबरदस्त वीडियो शेयर किया है. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक व्यक्ति कुत्ते के साथ खेलता नजर आ रहा था.