Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें ‘अकेली हूं मां-बाप नहीं हैं’, बोलकर कई शादियां कर चुकी ओडिशा की...

‘अकेली हूं मां-बाप नहीं हैं’, बोलकर कई शादियां कर चुकी ओडिशा की महिला ने फंसाकर 5 लाख मांगे

47
0

 हरियाणा के हांसी में एक महिला और उसके पति को पुलिस ने लोगों को हनीट्रैप कर फंसाने के आरोप में गिरफ्तार किया। दोनों एक लाख रुपए की वसूली करते पकड़े गए। पूछताछ के बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ओडिशा की रहने वाली है। अपना कोई सहारा न होने की बात कहकर उसने कई लोगों को जाल में फंसाया था। जब वह गुड़गांव में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी तो उसकी जान-पहचान हरदेव नामक शख्स के साले के बेटे से हुई थी। जिससे उसने कहा था कि मैं अकेली रहती हूं, मां-बाप नहीं हैं। किसी अच्छे लड़के से मेरी शादी करा दो।”

हरदेव का कहना है कि मैंने उस महिला का घर बसाने और उसकी लाइफ सेट करने की कोशिश शुरू कर दीं। हिसार में अपनी ही रिश्तेदारी में एक युवक से उसकी शादी करा दी। मगर, शादी के कुछ दिन बाद ही वो कहने लगी कि उसके साथ नहीं रह सकती। फिर वे दोनों अलग हो गए।

बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया

बाद में वह महिला हांसी स्थित गंजा बाग इलाके में रहने वाले सचिन से जा मिली। सचिन टेलरिंग का काम करता है, महिला ने उसे अपना नया पति बना लिया। उसके बाद महिला ने हरदेव और उसके साले के बेटे के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया। जिस पर दोनों पक्षों में समझौते की बातचीत हुई। हरदेव के आरोप हैं कि शिकायत वापस लेने के लिए उसने पांच लाख रुपए मांगे। उसने हनीट्रैप में फंसाया।’

नए पति के साथ एक लाख लेते पकड़ी गई

मामला पुलिस के पास पहुंचा। एसपी के निर्देश पर पुलिस की एक टीम तैयार की गई। उसके बाद उस महिला को सब्जी मंडी के पास पैसे देना तय किया गया। फिर, जैसे ही हरदेव से महिला पैसे लेने आई, पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने महिला के नए पति को भी रंगे हाथ गिरफ्तार किया। दोनों के पास से 1 लाख रुपए बरामद हुए।