Home विदेश VIDEO : सड़क पर गहरे गड्ढे में समा गई चलती बस, लोगों...

VIDEO : सड़क पर गहरे गड्ढे में समा गई चलती बस, लोगों ने टाइटेनिक से कर दी तुलना

83
0

इंटरनेट पर कई बार ऐसी तस्‍वीरें सामने आती हैं, जिनके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर मीम्‍स (Memes) की बारिश हो जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के पिट्सबर्ग (Pittsburgh) की सड़क पर. यहां पर एक सार्वजनिक यात्री बस (Bus) चलते समय हादसे का शिकार हो गई. दरअसल जिस सड़क पर यह बस सफर कर रही थी, उसमें अचानक बड़ा गड्ढा (Sinkhole) हो गया. इसके बाद आधी बस उस गड्ढे में समा गई.

बस का पिछला हिस्‍सा गड्ढे में समा गया और अगला हिस्‍सा सड़क से बाहर निकलता हुआ तिरछा खड़ा हो गया. हालांकि गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई. इस हादसे के बाद बस की तस्‍वीर को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्‍स की बरसात को गई. लोगों ने इस बस की तुलना डूबते हुए टाइटेनिक (Titanic) से कर दी.

View image on Twitter

यह हादसा पेंसिलवेनिया के पिट्सबर्ग में हुआ. यहां एक व्‍यस्‍त सड़क पर यातायात सुचारू रूप से चल रहा था. तभी अचानक सड़क पर विशाल गड्ढा हो गया. इसी दौरान वहां से बस गुजर रही थी. यह बस हादसे का शिकार होकर पीछे की ओर से गड्ढे में घुस गई.

View image on Twitter

बस का अगला हिस्‍सा तिरछा होकर ऊपर की ओर खड़ा हो गया. हादसे के वक्‍त बस में सिर्फ एक बुजुर्ग महिला यात्री और ड्राइवर था. दोनों को मामूली चोट लगी. अब जब इंटरनेट पर लोगों को पता चला कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है तो सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर मीम्‍स चलाने लगे.

इन मी‍म्‍स में लोगों ने इस तिरछी बस की तुलना डूब रहे तिरछे टाइटेनिक से कर दी.

View image on Twitter

इसमें ए‍क ट्विटर यूजर ने 1912 में डूबते हुए टाइटेनिक की तिरछी ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो और तिरछी बस की फोटो शेयर कर दी. इसके अलावा भी कई यूजर्स ने मजाकिया तौर इस बस हादसे पर टिप्‍पणी की.