Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें रेप पीड़िता ने मांगी इच्छा मृत्यु

रेप पीड़िता ने मांगी इच्छा मृत्यु

44
0

राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन लिखकर इच्छा मृत्यु की गुहार लगाई है।

पीड़िता ने तिजारा के उपखंड अधिकारी से मिलकर उन्हें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को संबोधित करते हुए एक ज्ञापन सौंपा। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसारइस ज्ञापन में उसने बताया कि पांच अक्तूबर की रात उसके साथ उसके गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया, जिसकी प्राथमिकी थाने में दर्ज करवाई गई थी।

लेकिन आज तक इस मामले में कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। आरोपी आज भी खुलेआम घूम रहा है। वह लगातार मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिसके कारण मैं इच्छा मृत्यु चाहती हूं।

घटना 25 दिन पहले की है। तिजारा थाना क्षेत्र की एक महिला 5 अक्तूबर की रात को अपने तीन साल के बीमार बेटे को दिखाने गांव के एक डॉक्टर के पास गई थी। वहां से करीब रात 9 बजे जब वह वापस लौट रही थी। तब फारुख नाम के एक युवक ने महिला की गर्दन पर घूंसा मारा। जिससे वह वहीं पर बेहोश होकर गिर गई थी।

उसके बाद आरोपी उसे घसीटकर पास के खेत में ले गया। जहां पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि पीड़िता ने फारुख के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। लेकिन इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न होते देख उसने मुख्यमंत्री से इच्छामृत्यु की गुहार लगाई है।