Home समाचार लड़की बना रही थी TikTok तभी पीछे से

लड़की बना रही थी TikTok तभी पीछे से

45
0

आजकल टिकटॉक का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है. लोग अलग-अलग तरीके से टिकटॉक वीडियो बनाते हैं और उसे शेयर करते हैं. ऐसा ही एक टिकटॉक वीडियो बनाते हुए एक लड़की के साथ इस तरह की घटना घटी, जिसे देखने के बाद लोग हैरान रहे गए.

बता दें कि इस वीडियो में एक लड़की किचन में डांस कर रही है, तभी एक भूत जैसी परछाईं उसके पीछे से गुजरती दिखाई देती है. इस वीडियो को देखने के बाद आम लोगों के साथ सेलीब्रिटी भी काफी हैरान हैं.

@tiengerines नाम के टिकटॉक क्रिएटर ने इस वीडियो को शेयर किया है. ट्विटर पर भी इस वीडियो को डाला गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की टिकटॉक वीडियो में ‘चांद द रैपर’ के सॉन्ग ग्रॉसेरीज पर डांस करती दिख रही है. इसी दौरान उसके पीछे से एक परछाई गुजरती दिखाई देती है. ट्विटर पर उनके वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस टिकटॉक वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी काफी हैरान दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद चांस द रैपर ने कमेंट किया, ‘अरे ऊपर की तरफ भूत है’. @tiengerines ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मैं इस वीडियो में अकेली नहीं हूं, मेरे साथ यहां कोई है, लेकिन मुझे पता नहीं है कि ये कौन है.

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, बेहद डरावना वीडियो है. इसे देखने के बाद लगता है जैसे भूत अपने घर में घूम रहा है. हालांकि, कुछ लोग इस वीडियो को मजाक के तौर पर ले रहे हैं और इस वीडियो के जवाब में कई मजेदार वीडियो डाल रहे हैं.