Home समाचार मुख्यमंत्री गहलोत ने ज्वैलर्स को कहा, आप लोग कंजूस लोग हो

मुख्यमंत्री गहलोत ने ज्वैलर्स को कहा, आप लोग कंजूस लोग हो

42
0

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को राजधानी के रत्न-आभूषण कारोबारियों को खरी-खरी सुनाई। मौका था आईआईजीजे के हॉस्टल के उदघाटन था।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहले तो द जेम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल के चेयरमैन प्रमोद अग्रवाल की सभी मांगों को ध्यान से सुना। इसके बाद मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में सभी जेम एंड ज्वैलरी के व्यापारियों को खरी-खरी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मुख्यमंत्री ने दो टूक कहा कि आप लोग कंजूस लोग हो, सिर्फ यह देखते हो कि कौन पैसा खर्च करें। सिर्फ जमीन ले लो, फिर पैसा खर्चा करने वाले को ढूंढते रहो। मुख्यमंत्री ने कहा कि भले ही अभी देश में मंदी का माहौल है, लेकिन मुझे लगता है कि जैसा मैने पूछा, तो पता चला कि इस कारोबार में मंदी का ज्यादा असर नहीं है। इसका मतलब यहां पर सभी लोग बैठे है, वह सुखी लोग है।

गहलोत ने कहा कि आपका भविष्य भी सिंगल विंडो के भविष्य से जुड़ा हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री ने ज्वैलर्स पर चंदे देने के भेदभाव पर भी तंज कसा। सीएम ने कहा कि आप भाजपा को तो पांच लाख रुपये तक का चंदा दे देते हो, लेकिन कांग्रेस पार्टी को सिर्फ 1 लाख रुपये तक का राजनीतिक चंदा देते हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को सारी फंडिंग बंद हो गई है। एआईसीसी का एकाउंट सेक्शन ही बंद हो गया। पता नहीं कब किस पर ईडी का छापा पड़ जाए।