Home मनोरंजन ‘लाल सिंह चड्ढा’ में सरदार लुक में दिखे आमिर खान, करीना भी...

‘लाल सिंह चड्ढा’ में सरदार लुक में दिखे आमिर खान, करीना भी बेहद सिंपल लुक में आई थीं नजर

83
0

आमिर खान जब भी कोई नई फिल्म करते हैं फैंस के बीच काफी उत्सुकता होती है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने के बाद आमिर की अगली फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इन दिनों वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सेट से आमिर की तस्वीरें लीक हुई हैं।

आमिर ने एक सिख का लुक अपनाया हुआ है। बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ आमिर ने पगड़ी पहनी है। उन्होंने पर्पल कलर की चेक शर्ट और ग्रे कलर की पैंट कैरी की। आमिर अपने किरदार में परफेक्ट ढल जाने के लिए मशहूर हैं। उनका ये नया लुक देख फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

आमिर की नई तस्वीर देख एक यूजर ने लिखा- ‘वो बिल्कुल सरदार की तरह दिख रहे हैं। पहचान पाना मुश्किल है।’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘एक्टर हो तो ऐसा।’

फिल्म में आमिर के साथ लीड रोल में करीना कपूर हैं। फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही है। पिछले दिनों करीना और आमिर की एक अन्य तस्वीर लीक हुई थी। तस्वीर में करीना सलवार-सूट में काफी सिंपल लग रही हैं। वहीं आमिर जमीन पर बैठे हैं और उनके सामने लैपटॉप रखा हुआ है।

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक और कॉमेडी ड्रामा ‘फॉरेस्ट गम्प’ से प्रेरित है। ‘फॉरेस्ट गम्प’ (1994) ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिलहाल ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है कि ये 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी।