Home समाचार केजरीवाल के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, थाली में जलेबी लेकर आम ...

केजरीवाल के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, थाली में जलेबी लेकर आम कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

38
0

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपाई दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनसे राफेल सौदे पर की गई टिप्पणियों के लिए माफी की मांग कर रहे हैं। इस दौरान खास नजारा भी देखने को मिला जब प्रदर्शन करने आए भाजपा कार्यकर्ताओं का आप नेताओं ने जलेबी के साथ स्वागत किया। आप नेता थाली में जलेबी लेकर आए, जिसमें भाजपा सांसद गौतम गंभीर के फोटो पर लिखा था कि क्या आपने इनको देखा है।जलेबी लेकर आए आप कार्यकर्ता
जलेबी लेकर क्यों आए आप कार्यकर्ता

दरअसल, शुक्रवार को केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय ने संसदीय समिति की बैठक बुलाई थी। इसके सदस्य गंभीर भी हैं। गंभीर इन दिनों इंदौर में क्रिकेट मैच की कमेंट्री कर रहे हैं। जब मीटिंग का समय था, तब वो इंदौर में जलेबी खा रहे थे। सोशल मीडिया पर उनकी जलेबी खाते हुए तस्वीरें आईं तो आम आदमी पार्टी ने इस पर उनको जमकर घेरा। शुक्रवार को कई घंटे तक गंभीर ट्विटर पर ट्रेंड में रहें, आम आदमी पार्टी ही नहीं कई दूसरे यूजर्स ने भी उनके रवैये पर सवाल उठाया। ऐसे में शनिवार को जब भाजपा कार्यकर्ता आप के ऑफिस गए तो आप कार्यकर्ताओं ने फिर गंभीर की तस्वीर और जलेबी के साथ उन पर निशाना साधा।

राफेल डील में सुप्रीम कोर्ट के किसी जांच का आदेश देने से इनकार करने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता शनिवार को देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली में बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। सुप्रीम कोर्ट के राफेल पर पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज करने के बाद बीजेपी अरविंद केजरीवाल से माफी की मांग कर रही है। राफेल डील पर केजरीवाल ने पूछा था, देश की जनता जानना चाहती है- राफेल घोटाले का पैसा किसकी जेब में गया?

गंभीर दे चुके सफाई
गौतम गंभीर को देनी पड़ी सफाई

वायु प्रदूषण को लेकर बुलाई गई संसदीय समिति की बैठक में शामिल ना होने को लेकर भाजपा सांसद गौतम गंभीर सफाई भी दे चुके हैं। दिल्ली में बैठक छोड़ इंदौर में जलेबी खाते हुए फोटो को लेकर ट्विटर पर आलोचना का सामना करने के बाद गंभीर ने अपना बयान जारी किया। पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने कहा है कि अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होता है तो आप मुझे जी भरकर गाली दीजिए। मैं काम कर रहा हूं और करता रहूंगा।