Home जानिए Jio ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, 84 दिन वाले प्लान के बारे...

Jio ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, 84 दिन वाले प्लान के बारे में जानकर झूम उठेंगे आप आप भी जानिए…

116
0

रिलायंस जियो के आने से भारत में डिजिटल क्रांति की शुरुआत हुई। इस कंपनी ने अब अपने लॉन्च के कुछ ही सालों के अंदर तेजी से 25 करोड़ ग्राहक बना चुकी है और यह काफी तेजी से आगे भी बढ़ रही है। मुकेश अंबानी अधिकृत रिलायंस जिओ ग्राहकों को फ्री डाटा फ्री कॉलिंग तथा फ्री सब्सक्रिप्शन के लिए जानी जाती है। रिलायंस जियो ने हाल ही में अपनी नॉन जियो कॉलिंग पर 6 पैसे प्रति मिनट का शुल्क लगा दिया है, जिसकी वजह से जियो का 84 दिनों वाला ऑफर आजकल काफी धूम मचा रहा है, तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से।

Reliance Jio ने कुछ दिन पहले ही अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया ऑल-इन-वन प्लान लॉन्च किया है, कंपनी इन योजनाओं को “एक ही योजना में सभी सेवाओं के साथ असीमित योजनाओं” के रूप में वर्णित करती है। Jio के सभी इन-वन प्लान उन यूजर्स के लिए आदर्श हैं, जो Jio के प्लान और उनके मूल्य निर्धारण में भ्रमित हैं। नया Jio ऑल-इन-वन प्लान पर्याप्त मात्रा में कॉलिंग और डेटा लाभ के साथ आता है।

हाल ही में जियो ने अपना एक ₹444 वाला प्लान लॉन्च किया है, जिसमें 2GB डेटा प्रति दिन, 100 SMS प्रतिदिन, 1000 फ्री IUC मिनट और फ्री Jio-to-Jio 84 दिनों की वैधता के साथ दे रहा है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों तक है।