Home जानिए कपिल शर्मा ने बताया, कैसे खुद को जवान रखती हैं अर्चना पूरन...

कपिल शर्मा ने बताया, कैसे खुद को जवान रखती हैं अर्चना पूरन सिंह?

61
0

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए दिन अपने शो में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं. हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पागलपंती के सितारे फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे. शो के दौरान कपिल ने खूब मौजमस्ती की. इसके साथ ही अनिल कपूर के जवान दिखने की बात करते हुए अर्चना पूरन सिंह के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. द कपिल शर्मा शो में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और उर्वशी रौतेला पागलपंती फिल्म का प्रमोशन करने आए थे. इस दौरान कपिल ने अनिल कपूर की फिटनेस के बारे में बात की. कपिल ने कहा कि अनिल कपूर सुबह चार बजे जगते हैं इसी वजह से फिट रहते हैं. इसके बाद कपिल ने अर्चना के ऊपर बड़ा खुलासा किया.

कपिल ने अर्चना से मजाक करते हुए कहा- अनिल सर आपको पता है अर्चना जी भी हमेशा जवान रहती हैं क्योंकि वह सुबह चार बजे उठती हैं. जल्दी उठकर सारे सफेद बाल काले कर लेती हैं. कपिल शर्मा की यह बात सुनकर पागलपंती की पूरी टीम और वहां मौजूद दर्शक हंसने लगे. इससे पहले कपिल के शो में अर्चना ने निजी जिंदगी से जुड़ा खुलासा किया था.

अर्चना ने शो के दौरान कहा था- एक बार मैं और परमीत देर रात कार में रोमांस कर रहे थे. उसी वक्त पुलिसवाला आया और कार के शीशे को खटखटाया. मैं उस वक्त बहुत डर गई थी. पुलिसवालों को बताया कि हम लोग शादीशुदा हैं.इसके बाद अर्चना ने कहा- यह बहुत रिस्की होता है लेकिन कार में बारिश के मौसम में रोमांस करना अच्छा लगता है. द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू के बाद से अर्चना नजर आ रही हैं. अर्चना की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी परमीत से दूसरी शादी है. परमीत से अर्चना की लव स्टोरी एक इवेंट के दौरान शुरू हुई थी.