Home समाचार नोटबुक देखकर हैवान बन गया अध्यापक, लड़की के साथ जो किया उसे...

नोटबुक देखकर हैवान बन गया अध्यापक, लड़की के साथ जो किया उसे जानकर रह जाएंगे….

120
0

गुरु ही ब्रह्मा, गुरु ही विष्णु, गुरु ही शंकर’, शास्त्रों में भी गुरु को भगवान से भी उपर का दर्जा दिया गया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि एक सच्चा गुरु ही अपने शिष्य को व्यावहारिक जीवन से रुबरु कराता है। एक शिक्षक और छात्र का रिश्ता उन रिश्तों में से एक होता है, जिसे हम जिंदगी भर भूल नहीं पाते हैं।
कहा जाता है कि किसी भी इंसान का सबसे अच्छा रिश्ता अपने शिक्षक के साथ ही होता है। वह एक गुरु के ज्ञान की वजह से ही अपने जीवन में कुछ कर पाता है। लेकिन आज हम आपको शिक्षक की एक ऐसी घटना बता रहे हैं। जिसे जानकर आप हैरान रह जाओगे. इस अध्यापक ने तीसरी कक्षा की लड़की को होमवर्क के बहाने बहुत ही गहरी चोट दी है। प्रश्न यह सारी घटना हजारीबाग जिले के 1 प्राथमिक विद्यालय से सामने आई है। यहां पर एक अख्तर हुसैन नाम के अध्यापक ने तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली कोमल नाम की छात्रा को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। इस मासूम लड़की की सिर्फ इतनी सी गलती थी। कि उसने अपनी किताब में मैथ के सवाल में कुछ गलतियां कर दी थी।
जब यह लड़की गणित के सवाल को हल करके शिक्षक को दिखाने के लिए गई तो शिक्षक का गुस्सा फूट पड़ा। इससे पहले की लड़की कुछ बोल पाती शिक्षक ने लड़की को डंडे से पिटाई कर दी। पिटाई करने की वजह से यह लड़की इतनी ज्यादा घायल हो गई कि इसे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा।
यह मामला बहुत ज्यादा बढ़ गया। तो इस स्कूल की प्रिंसिपल सुनीता सिन्हा ने कहा कि उन्होंने शिक्षक से इस पूरे मामले के बारे में पूछताछ की है और अधिकारियों को भी एक रिपोर्ट भेजी है। जब आरोपी से पूछा गया तो उसने बताया कि छात्रा को बहुत बार समझाने के बाद भी सवाल हल नहीं कर पाई तो गुस्से में आकर उसने उसकी पिटाई कर दी।