Home जानिए बागी 3 की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए टाइगर श्रॉफ, तस्वीर शेयर...

बागी 3 की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए टाइगर श्रॉफ, तस्वीर शेयर कर कही ये बात…

51
0

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते चर्चा में हैं। टाइगर श्रॉफ एक बार फिर बागी 3 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह ऋतिक रोशन के साथ जबरदस्त एक्शन सीन्स करते नजर आए। अब बागी 3tigo में वह इस सीरीज की पिछली 2 फिल्मों के एक्शन रिकॉर्ड के परखच्चे उड़ाते नजर आएंगे।

View image on Twitter

फिल्म के लिए वह जबरदस्त तैयारी कर रहे हैं और इसकी तस्वीरें और वीडियो वर बीच-बीच में सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहते हैं। सोमवार को उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पुल अप्स करते नजर आ रहे हैं और इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी मस्कुलर बैक फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर के कैप्शन में टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff ने लिखा, “स्क्रैप्स का पहला सेट और जंग के मैदान में लगे कुछ कट्स… और उम्मीद है कि ये आखिरी होगा। शॉवर लेने तक ये ज्यादा दिखाई या महसूस नहीं होता है।” तस्वीर में टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff की पीठ पर दिख रहे निशानों और उनके द्वारा पोस्ट को दिए गए कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी चोट लगी है।

आपको बता दें कि बागी सीरीज की पहली फिल्म में टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff की जोड़ी श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor के साथ बनी थी, जिसे बहुत पसंद किया गया। वहीं बागी 2 Baaghi 2 में टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff के साथ दिशा पाटनी Disha Patani नजर आईं, हालांकि फिल्म में वे ज्यादा देर तक नहीं दिखीं थी।

ये फिल्म भी जबरदस्त हिट रही। अब बागी 3 Baaghi 3 आने वाली है, हालांकि इसकी कहानी को लेकर अब तक कुछ खुलासा नहीं हुआ है। इसे अहमद खान Ahmed Khan निर्देशत कर रहे हैं। फिल्म में रितेश देशमुख Riteish Deshmukh भी दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कुछ वक्त पहले ही टाइगर की फिल्म वॉर War रिलीज हुई थी। इसमें वे अपने आइडल ऋतिक रोशन के साथ नजर आए। जबरदस्त एक्शन से भरपूर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और दर्शकों ने दोनों की ही जमकर तारीफ की।