Home जानिए ये है दुनिया की 3 सबसे खूबसूरत फिटनेस ट्रेनर, नंबर 3 को...

ये है दुनिया की 3 सबसे खूबसूरत फिटनेस ट्रेनर, नंबर 3 को देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

378
0

आपको बता दें कि सुंदर और फिट रहने के लिए जिम में कड़ी मेहनत करनी पड़ती हैं।आज हम ऐसी ही 3 खूबसूरत फिटनेस ट्रेनर के बारे में बतायेंगे।चलो अब देखते हैं पूरी कहानी।

1. तहलिया रोवेना

तहलिया रोवेना लंदन की सबसे खूबसूरत फिटनेस ट्रेनर हैं।सोशल मीडिया के जरिये आज यह लड़की के लाखों चाहने वाले हो गए हैं।यह महिला यूट्यूब के जरिये अपने फैंस को फिटनेस के बारे में टिप्स देती रहती हैं।तहलिया रोवेना के इंस्टाग्राम पर आज 1.27 लाख फॉलोवर्स हो चुके हैं।इसकी खूबसूरती हूर की परी से कम नहीं हैं।

2. जेलिनी ओजेडा

जेलिनी ओजेडा अमेरिका की सबसे खूबसूरत फिटनेस ट्रेनर हैं।आपको बता दें कि जेलिनी ओजेडा फिटनेस ट्रेनर के अलावा एक बेहतरीन मॉडल भी हैं।आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन जेलिनी ओजेडा के इंस्टाग्राम पर आज 9 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं।जेलिनी ओजेडा को सोशल मीडिया के जरिये एक अलग ही पहचान मिली थी।खूबसूरत होने की वजह से जेलिनी ओजेडा के आज लाखो चाहने वाले हैं।

3. सपना व्यास पटेल

सपना व्यास पटेल का जन्म 10 नवंबर 1989 को गुजरात के अहमदाबाद शहर में हुआ था।आपको बता दें कि इसके पिता गुजरात के हेल्थ मिनिस्टर रह चुके हैं।सपना व्यास पटेल का पहले 86 किलो वजन था लेकिन इन्होंने कड़ी मेहनत से अपना वजन 55 किलो कर दिया हैं।इंस्टाग्राम पर सपना व्यास पटेल के आज 1.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं।