Home जानिए तीनों खान की आने वाली ये 10 फिल्में बदल सकती इतिहास, नंबर...

तीनों खान की आने वाली ये 10 फिल्में बदल सकती इतिहास, नंबर 1 का बजट 400 करोड़!

59
0

भारत में हर हफ्ते बड़ी फिल्में रिलीज़ होती हैं लेकिन दोस्तों आज हम बॉलीवुड के आने वाले तीन खान की 10 सबसे बड़ी फिल्मों के बारे में बात करेंगे।

10. शेर खान – निर्देशक सोहेल खान 2020 से फिल्म ‘शेर खान’ पर काम शुरू कर सकते हैं। इससे पहले, फिल्म को कुछ कारणों से रखा गया था, लेकिन इस पर काम कभी नहीं रुका। इस फिल्म का अनुमानित बजट 80 करोड़ बताया गया है।

9. राधे- वॉन्टेड फिल्म की सीक्वल राधे प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही हैं। 100 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म को 2020 में ईद पर सिनेमा घरों में दिखाया जायेगा।

8. दबंग 3 – सलमान खान की पुलिस ड्रामा 3 दबंग 3 भी इसी साल रिलीज़ होने वाली है। कहा जाता है कि दबंग 3 पहले-दूसरे भाग की तुलना में अधिक मनोरंजक है। सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 में दिखाई देंगी। इस बार नकारात्मक भूमिका में कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप हैं। प्रभुदेवा दबंग 3 का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है। यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

7. नो एंट्री 2 – अंदाजित 120 करोड़ के बजट में बनने वाली नो एंट्री की सीक्वल फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने जा रही हैं।

6. डॉन 3 – इन दिनों शाहरुख खान और फरहान अख्तर की सुपरहिट फिल्म ‘डॉन 3’ के निर्माण की खबरें जोर-शोर से आ रही हैं। फिल्म डॉन सीरीज की आखिरी फिल्म है और इस फिल्म का बजट भी 150 करोड़ के करीब हो सकता है।

5. राहुल ढोलकिया नेक्स्ट – फिल्म ‘रईस’ के बाद राहुल ढोलकिया शाहरुख खान से साथ मिलकर एक फिल्म बनाने वाले है।जानकारी के लिए बता दें की इस फिल्म का बजट 180 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

4. सनकी – शाहरुख खान जल्द ही अपनी फिल्म ‘सनकी’ की घोषणा करने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन दक्षिण के जाने माने निर्देशक एटली कुमार ने किया है, जिन्होंने हाल ही में तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘बिगिल’ का निर्देशन किया है। अटली कुमार की अधिकांश फिल्मों का बजट 200 करोड़ से अधिक है, इसलिए इस फिल्म का बजट भी 200 करोड़ रखा जा सकता है।

3. किक 2 – फिल्म साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बन रहीसाल 2014 में आई फिल्म किक की सीक्वल किक 2 बनाने की तैयारी लगभग पूरी हो गई हैं। आपको बता दें कीइस फिल्म का बजट 220 करोड़ रुपये रखा गया है।

2. लाल सिंह चड्ढा – आमिर खान की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म का बजट आमिर खान की पिछली फिल्मों से कहीं ज्यादा है। इस फिल्म को बनाने में लगभग 300 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं।

1. धूम 4 – धूम फ्रेंचाइजी की नवीनतम फिल्म धूम 4 में शाहरुख खान को एक खलनायक के रूप में देखा जा सकता है। नवीनतम समाचार के अनुसार, अक्षय कुमार को भी धूम 4 में खलनायक की भूमिका निभाने की पेशकश की गई है। हालाँकि इस बात में कितनी सच्चाई है, यह है। अभी तय नहीं हुआ है लेकिन इस फिल्म का बजट बहुत स्पष्ट है, फिल्म की लागत 400 करोड़ बताई जा रही है।