Home जानिए ये 2 तूफानी खिलाडी फाइनल मुकाबले में टीम इण्डिया में खेलेंगे, छक्कों...

ये 2 तूफानी खिलाडी फाइनल मुकाबले में टीम इण्डिया में खेलेंगे, छक्कों की कर देंगे बरसात, श्रीलंका घबराया ?

66
0

भारत और श्रीलंका के बीच आज पुणे के मैदान में तीसरा और अंतिम टी-20 मुकाबला खेला जाएगा जिसमें इण्डिया टीम में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं ?

दो टी-20 मुकाबले हो चुके हैं, पहला मैच रद्द हो गया था दूसरे मुकाबले में भारत ने जीत हासिल की थी और भारत सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखा है, अब अंतिम और फाइनल मुकाबला शुक्रवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, भारत ये सीरीज जीतने की कोशिश करेगी तो वहीं श्रीलंका इस मैच को जीतकर बराबरी पर करना चाहता हैं।

कई मैचों से टीम इंडिया से बाहर रहने वाले दो अनुभवी खिलाड़ी संजू सैमसन और मनीष पांडे जैसे धुरंधरों को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता हैं।

पिछली तीन सीरीज में देखा जाये तो मनीष पांडे को सिर्फ एक मैच खेलने का मौका मिला है ,जबकि संजू सैमसन लगातार नजरअंदाज किए जा रहे हैं इनको प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला हैं, 2020 वर्ल्डकप को देखते हुए टीम इंडिया ये खतरनाक प्रयोग करना चाहेगा।

शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी की बात करो तो इस समय जबर्दस्त फॉर्म में हैं, अनुभवी गेंदबाजों की गैरमौजूदगी में खतरनाक कहर बरपा रहे हैं, पिछले मैच में देखा जाए तो दोनों ने पांच विकेट हासिल किए थे।

शिखर धवन के बल्ले से रन बनना काफी ज्यादा जरूरी है क्योंकि रोहित शर्मा के साथ आगामी सीरीज में कौन ओपनिंग करेगा इसका फैसला इससे ही होगा, केएल राहुल लगातार रन बना रहे हैं जो इनकी जगह ले सकते हैं।

कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर की बात करें तो ये शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं इस फाइनल मुकाबले में श्रीलंकाई बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ाते दिखेंगे ?

श्रीलंका टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करना चाहेगा वह अपनी टीम में खतरनाक ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को टीम में खिलाना चाहता है, इसका एक धुरंधर ऑलराउंडर इसुरू उड़ाना चोटिल होने की वजह से सीरीज से बाहर हो गया , मैथ्यूज की बात करें तो यह अंतरास्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में 16 महीने बाद वापसी कर रहे हैं।