Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें मस्जिद में इमाम ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, जान से मारने की...

मस्जिद में इमाम ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी भी दी; आरोपी फरार, केस दर्ज

48
0

तिजारा (अलवर). थाना क्षेत्र के एक गांव में मस्जिद के इमाम पर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के भाई ने मामला दर्ज कराया कि उसके गांव की मस्जिद में सद्दाम नाम का व्यक्ति इमाम के कार्य के साथ बच्चों को पढ़ाई भी कराता है।

सद्दाम के लिए गांव के हर घर से बारी-बारी पर खाना भेजा जाता है। गत 14 जनवरी को पीड़िता के घर से इमाम सद्दाम का खाना भेजने का नंबर था। पीड़िता को उसके भाई ने रात करीब 8 बजे मस्जिद में खाना देने भेज दिया। उसकी नाबालिग बहन सद्दाम को खाने का टिफिन देकर आने लगी तो सद्दाम ने हाथ पकड़कर उसे जबरन मस्जिद के कमरे में खींच लिया। मस्जिद के भीतर ही कमरे में उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। उसे कहा कि किसी को बताया तो जान से मार देगा।

पीड़िता ने कमरे से बाहर आते ही शोर मचा दिया। इससे आसपास की दुकान पर बैठे गांव के काफी लोग वहां जमा हो गए। भीड़ को देखकर इमाम सद्दाम मोटरसाइकिल पर बैठ अपने गांव भाग गया। पीड़िता के भाई ने प्राथमिकी में बताया कि समुदाय और मस्जिद की बदनामी का हवाला देकर बनाए गए दबाव के चलते उसने कई दिन तक मामला दर्ज नहीं कराया। बाद में बहन को इंसाफ दिलाने के लिए मामला दर्ज कराने थाने पहुंचा। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।