Home समाचार भारत को बनाना चाहता है इस्लामिक देश, शरजील इमाम ने किया अपने...

भारत को बनाना चाहता है इस्लामिक देश, शरजील इमाम ने किया अपने खतरनाक मनसूबों का खुलासा…

45
0

देशद्रोह के मामले में न्यायिक हिरासत में बंद शरजील इमाम ने पूछताछ के दौरान एसआईटी के सामने कई अहम खुलासे किए हैं। पहले तो उसने अफसरों को बताया कि उसने जो बयान दिया है वह सच है, उसने पहले कोई तैयारी नहीं की थी। मंच पर आते ही बयान दिया है। इसके बाद उसने बताया कि उसे इस बयान का कोई पछतावा नहीं है। साथ ही यह भी कहा है कि वीडियो में जो ओरिजनल है, मैंने ही ये सारी बातें कही है। इसके बाद शरजील इमाम ने एक और चौकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने अफसरों को बताया कि वह अत्यधिक कट्टरपंथी है और यह बात मानता है कि भारत को एक इस्लामिक देश होना चाहिए।

इससे पहले शरजील ने एसआईटी के अफसरों के सामने देश विरोधी बयान दिए जाने की बात कबूल की थी। बाता दें कि जामिया नगर और यूपी के अलीगढ़ में देशविरोधी भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार शरजील इमाम को कोर्ट ने 5 दिन के न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। मामले में शरजील के खिलाफ कई राज्यों में देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर दिल्ली तलब किया गया था। इसके बाद शरजील से पूछताछ लगातार जारी है।

पूछताछ के दौरान शरजील ने यह भी बताया है कि उसे जैसे ही देशद्रोह के मामले में अपराध दर्ज होने की जानकारी मिली, वह अपने ही गांव में अंडर ग्राउंड हो गया था। एक दो दिन अंडर ग्राउंड रहकर स्थितियों को भांपता रहा। इसी दौरान काकोवारा गई इंस्पेक्टर वीएन झा की टीम ने उसे हिरासत में ले लिया तो तलाश कर रही पुलिस को टीम सुराग मिल गया और उसे गिरफ्तार किया गया।