Home जानिए एयरटेल का 99 रुपए वाला प्लान में 2GB/दिन खास, अब 28 दिनों...

एयरटेल का 99 रुपए वाला प्लान में 2GB/दिन खास, अब 28 दिनों के लिए ये सब कुछ अनलिमिटेड…

96
0

एयरटेल कंपनी भारत की जानी मानी टेलीकॉम कंपनी है। भारतीय एयरटेल को टेलीकॉम जगत में आए हुए लंबा अरसा हो गया है। जानकारी के लिए बता दे कि जिस समय रिलायंस जियो ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में एंट्री की थी तो उस समय एयरटेल की मार्केट को बहुत ही तगड़ा असर देखने को मिला था। लेकिन फिर भी जियो और एयरटेल के बीच तगड़ा कंपटीशन देखने को मिल रहा है। हाल ही में एयरटेल के 98 रुपए वाले प्लान ने बाजार में धूम मचा दी है। आइए जानते है इसके बारे में

एयरटेल का 99 रू वाला प्लान

भारतीय एयरटेल कंपनी ने जियो को चुनौती देते हुए टेलीकॉम मार्केट में ₹99 वाले प्लान को पेश करके सबके होश उड़ा दिए हैं। आपको बता दें कि एयरटेल कंपनी ने यह नई योजना रिचार्ज एप्लिकशन पेटीएम के साथ साझेदारी करते हुए बाजार में पेश की है। एयरटेल कंपनी के इस शानदार ऑफर में एयरटेल ग्राहको को 28 दिनों तक सभी तरह की सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

सबकुछ अनलिमिटेड

जानकारी के लिए बता दे की एयरटेल के 28 दिनो की वैलिडिटी वाले प्लान कि कीमत 149 रुपए है। अगर आप रिचार्ज एप्लिकेशन पेटीएम से एयरटेल के इस प्लान को एक्टिवेट करवाते हैं। तो आपको ₹50 का कैशबैक मिल सकता है। और इस प्लान के लिए आपको सिर्फ ₹99 का भुगतान करना पड़ेगा। एयरटेल के इस धमाकेदार प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। कॉलिंग की बात करें तो इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। और एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 2GB डाटा दिया जा रहा है।