Home छत्तीसगढ़ असम विधानसभा चुनाव:रविवार से असम के रण में उतरेंगे छत्तीसगढ़ के CM...

असम विधानसभा चुनाव:रविवार से असम के रण में उतरेंगे छत्तीसगढ़ के CM भूपेश, तीन दिन में आठ जनसभाओं को संबोधित करने की रणनीति

78
0

असम विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय समन्वयक और चुनाव प्रबंधक बनाये गये छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस सप्ताह असम में चार दिनी प्रवास पर पहुंचने वाले हैं। इस दौरान वे कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। तीन दिनों में 8 विधानसभा क्षेत्रों में उनकी सभाएं तय हुई हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव, असम प्रभारी और छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों की जानकारी दी है। विकास उपाध्याय ने बताया, चुनाव प्रचार अभियान में तीन दिन का कार्यक्रम तय हुआ है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 14 मार्च को डिब्रूगढ़ के चैबा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी अजोय फुकन के पक्ष में बोरगुरई में प्रचार करेंगे। उसके बाद राजगढ़ में अतुवा मुण्डा के लिये और सेपोन में प्रांजल घटवार के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 15 मार्च को लखीन चन्द चेटिया के पक्ष में ढोल्ला (सैखोवा) विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे। उसी दिन देवव्रत सैंकिया के पक्ष में मैकीपोरे जाकर जनसभा को संबोधित करेंगे। 15 मार्च को ही डिब्रूगढ़ में राजकुमार नीलनेत्र के लिए जनसंपर्क रैली में हिस्सा लेंगे। वे 16 मार्च को कांग्रेस उम्मीदवार प्रणती फुकन के पक्ष में प्रचार करने नहरकटिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसी दिन दुलियाजन डेली मार्केट में ध्रुवा गोगई के लिए चुनावी सभा होगी।

अपर असम में कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने बुलाया

विकास उपाध्याय ने कहा, असम में कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा के बाद कहीं भी विरोध की सूचना नहीं है। इससे पार्टी में उत्साह है। वे लोग घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने इच्छा जाहिर की थी कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यहां आकर प्रचार करें। इससे कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ेगा। मतदाता कनेक्ट होंगे। चुनाव की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री का तीन दिन का कार्यक्रम बन गया है।