Home देश जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के चार...

जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के चार आतंकी ढेर किए

84
0

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो और आतंकियों को मार गिराया है. शोपियां के मनिहाल में मारे गए आतंकियों की अभी पहचान लश्कर के आतंकियों के तौर पर हुई है. सुरक्षाबलों को शोपियां के मनिहाल गांव में लश्वर के चार आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसी जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया और चार आतंकियों को ढेर कर दिया.

सुबह पहले दो आतंकियों के मारे जाने की खबर आयी थी. लेकिन सुरक्षाबलों ने इसके बाद भी ऑपरेशन जारी रखा और दो और आतंकियों को ढेर कर दिया. मारे गए आतंकियों के पास से एक एके-47 और तीन पिस्टल बरामद हुई हैं. मुठभेड़ में सेना का जवान घायल हुआ है.

जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने कहा, ”शोपियां में मारे गए दोनों आतंकी लश्कर ए तोएबा से जुड़े हैं. एनकाउंटर में अभी दो और आतंकी फंसे हुए हैं. ऑपरेशन जारी है.” पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने जिले के मनिहाल इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई. बल ने भी इसका मुहंतोड़ जवाब दिया. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. घटना के बारे में विस्तृत जानकारी मिलना अभी बाकी है.