Home मनोरंजन क्लासिक कांजीवरम से लेकर गोल्ड जरी तक, Rekha की साड़ियों के आगे...

क्लासिक कांजीवरम से लेकर गोल्ड जरी तक, Rekha की साड़ियों के आगे फीके हैं, Deepika-Katrina के लहंगे

94
0

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के स्टाइल और खूबसूरती के आज भी लाखों दीवाने हैं. खूबसूरती के मामले में आज भी वो अपने से आधी उम्र की लड़कियों को मात दे सकती हैं.

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ज्यादातर खूबसूरत साड़ियों में नज़र आती हैं. कोई अवॉर्ड शो हो या फिर फिल्मी पार्टी रेखा को हर मौके पर साड़ी पहने ही देखा जाता है. उनके पास साड़ियों का शानदार कलेक्शन है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

फिल्म इंडस्ट्री में अगर किसी के पास परफेक्ट साड़ी कलेक्शन है तो वो हैं सदाबहार रेखा. वैसे तो रेखा अपनी अदाकारी के लिए भी कई सालों से वाहवाही लूट रही हैं लेकिन उनकी खूबसूरती का कहीं मुकाबला नहीं है.

वो अपने सिग्नेचर लुक्स के साथ वक्त-वक्त पर फैशन की एक नई परिभाषा फैंस को सिखाती रहती हैं. रेखा के पास कांजीवरम सिल्क साड़ी से लेकर खूबसूरत बनारसी साड़ियों का अच्छा-खासा कलेक्शन है. उम्र के इस पड़ाव में भी रेखा इन साड़ियों में बला की खूबसूरत दिखाई देती हैं. रेखा की डिज़ाइनर साड़ियों के आगे बॉलीवुड की कई हसीनाओं के लुक्स फीके पड़ जाते हैं.

रेखा ने अपनी अलमारी को सिल्क साड़ियों से खज़ाने से भरा हुआ है जिनमें ज्यादातर रेशमी साड़ियां हैं लेकिन एक्ट्रेस को रेशमी कढ़ाई वाली साड़ियों से भी कुछ कम प्यार नहीं है. रेखा हमेशा से ही अपने फैशन के लिए फैंस के दिलों में बसती हैं. भले ही वो दूसरी एक्ट्रेस की तरह वेस्टर्न आउटफिट्स में कम नजर आती हैं मगर उनके फैंस रेखा के ट्रेडिशनल लुक के दीवाने हैं.

ऐसे में अब अगर आप भी इस वेडिंग सीजन में साड़ियों की तलाश कर रही हैं तो रेखा के साड़ी लुक से प्रेरणा ले सकती हैं. उनके पास हर कलर की साड़ी है लेकिन वो ज्यादातर गोल्डन सिल्क साड़ी में अपनी खूबसूरती को फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आती हैं.