Home खेल भारत ने जीता टॉस, इंग्लैंड ने अपनी टीम में किए दो बदलाव

भारत ने जीता टॉस, इंग्लैंड ने अपनी टीम में किए दो बदलाव

51
0

हेडिंग्ले के लीड्स के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है. भारत ने इस मैच के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. ऐसे में आज भी स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन एक्शन में नहीं दिखेंगे. वहीं इंग्लैंड ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं. 

डेविड मलान की हुई वापसी 

टी20 इंटरनेशनल में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज़ डेविड मलान की लंबे समय बाद टेस्ट टीम में वापसी हुई है. उन्होंने इंग्लैंड के लिए अपना आखिरी टेस्ट अगस्त 2018 में खेला था. वह अब तक 15 टेस्ट में 27.85 की औसत से 724 रन बना चुके हैं. इसमें एक शतक और छह अर्धशतक शामिल हैं. साथ ही इंग्लैंड ने तेज़ गेंदबाज़ क्रेग ओवरटन को भी अंतिम ग्यारह में जगह दी है. 

भारतीय टीम में नहीं हुआ कोई बदलाव 

लीड्स टेस्ट के लिए कप्तान विराट कोहली ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है. इसका मतलब हुआ कि तीसरे टेस्ट में भी स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन एक्शन में नहीं दिखेंगे. कोहली ने कहा कि पिच को देखते हुए यहां पहले बल्लेबाज़ी करना सही रहेगा. 

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन- रोरी बर्न्स, हसीब हमीद, डेविड मालन, जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोइन अली, सैम कर्रन, क्रेग ओवरटन, ओली रॉबिन्सन और जेम्स एंडरसन. 

भारत की प्लेइंग इलेवन

भारत की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.