Home खेल विराट कोहली वनडे की कप्‍तानी जाने से क्या अब भी परेशान हैं?...

विराट कोहली वनडे की कप्‍तानी जाने से क्या अब भी परेशान हैं? टेस्ट कप्तान ने अभ्यास सत्र छोड़ा

66
0

विराट कोहली (Virat Kohli) अब भारतीय वनडे टीम के कप्‍तान भी नहीं रहे. बीसीसीआई ने टी20 के बाद वनडे टीम की कप्तानी भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दे दी है और अब ऐसा लग रहा है कि भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली बीसीसीआई के फैसले से अभी भी दुखी हैं. इसी वजह से से वह अभी तक साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) जाने वाली टीम इंडिया से मुंबई में नहीं जुड़े. दरअसल साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को रविवार को मुंबई में इकट्ठा होने के लिए कहा गया था, मगर भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान कोहली कैंप के पहले दिन टीम से नहीं जुड़े.

साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने वाले भारतीय खिलाड़ी मुंबई पहुंच चुके हैं. हालांकि कोहली का अभी सभी को इंतजार है. सोमवार को सभी 3 दिन के लिए क्‍वारंटीन होंगे और इसके बाद 16 दिसंबर को जोहानिसबर्ग के लिए रवाना होंगे. इनसाइडस्‍पोर्ट की खबर के अनुसार एक बीसीसीआई (BCCI) अधिकारी ने कहा कि विराट को स्‍पष्‍ट रूप से सूचित किया गया था, लेकिन वह कैंप में शामिल नहीं हुए हैं. हमें उम्‍मीद है कि वह सोमवार को शामिल होंगे.

कोहली ने नहीं की अधिकारियों से बात!
खबर के अनुसार चयनकर्ता और कुछ बीसीसीआई अधिकारी ने विराट कोहली को फोन करने की कोशिश की थी, मगर उन्‍होंने न तो फोन उठाया और न ही वापस कॉल किया. इससे पहले बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा था कि कोहली का फोन बंद है.

फैंस का ध्‍यान इस पर भी गया कि कोहली ने रोहित को वनडे कप्‍तान बनने की भी बधाई नहीं दी . जबकि, उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर युवराज सिंह को जन्‍मदिन की बधाई दी थी. रोहित शर्मा, अजिंक्‍य रहाणे, केएल राहुल, ऋषभ पंत और शार्दुल ठाकुर कैंप में शामिल हो गए हैं. उन्‍होंने भारतीय गेंदबाजी कोच पारस म्‍हाम्‍ब्रे के साथ थोड़ी बहुत ट्रेनिंग भी की.