Home मनोरंजन शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, सेलेब्स के पास है महंगी...

शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, सेलेब्स के पास है महंगी वैनिटी वैन, जिसकी कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

24
0

बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ के बारे में फैंस हर छोटी से छोटी बात जानना पसंद करते है. उनकी लाइफ में क्या चल रहा है, वो किसे डेट कर रहे हैं, कौन से घर में रहते है या फिर यह चीजे कितनी महंगी है.

उन सब के बारे में अपडेट चाहते है. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि हमारे सेलेब्स कितने महंगे वैनिटी वैन के मालिक है. वैनिटी वैन मशहूर हस्तियों के जीवन में काफी आवश्यक हैं. स्टार्स जब कहीं भी शूटिंग के लिए जाते है, तो वह तैयार अपने वैन में ही होते है. यहीं वह आराम भी करते और ढेर सारी रील्स भी बनाते है.

स्टार्स के महंगे वैनिटी वैन

बॉलीवुड स्टार्स के लिए वैनिटी वैन उनका दूसरा घर जैसा है. जहां वह ज्यादा से ज्यादा समय बिताते है. ऐसे में जब भी कोई स्टार अपनी वैनिटी वैन को डिजाइन करवाता है, तो उसे बिस्तर, किचन, बाथरूम के साथ-साथ तैयार होने के लिए ड्रेसिंग टेबल सबकुछ बनवाता है. शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक बी-टाउन में कई ऐसे स्टार्स है, जिनकी वैनिटी वैन की कीमत करोड़ों में है. इतने पैसे में आम आदमी बंगला ले सकता है.

सलमान खान

बॉलीवुड के टाइगर या यूं कहे भाईजान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है. ऐसे में क्या आपको पता हैं कि सलमान के पास कापी स्टाइलिश वैनिटी है. और इसमें रिहर्सल रूम, मीटिंग रूम और एक विशाल बेडरूम के साथ-साथ उनका एक बड़ा चित्र भी है. इसकी कीमत तौर पर लगभग 4 करोड़ रुपये है.

आलिया भट्ट

ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री और हाल ही में बेबी गर्ल की मां बनी आलिया भट्ट आज बी-टाउन की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है. एक्ट्रेस की वैनिटी वैन को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है. आलिया के वैनिटी वैन में खास सजावट, रंगीन कुशन के साथ बहुत कुछ खास है.

शाहरुख खान

पठान अभिनेता शाहरुख खान के पास सबसे महंगी वैनिटी वैन है, जिसकी कीमत कथित तौर पर 5 करोड़ है. शाहरुख की वैनिटी वैन 14 मीटर लंबी वोल्वो 9 बीआर है और इसमें रहने की जगह, वर्कस्टेशन, मनोरंजन के लिए गेम्स, बेडरूम, जिम और टॉयलेट सहित कई सुविधाएं शामिल हैं.

अजय देवगन

दृश्यम 2 अभिनेता अजय देवगन की वैनिटी वैन एक शानदार स्पोर्ट्स कार की तरह दिखती है. कथित तौर पर उनकी वैनिटी वैन की कीमत लगभग 3 करोड़ है और इसमें वेट मशीन, एक ऑफिस, एक कमरा, एक टॉयलेट और एक किचन है.