Home छत्तीसगढ़ बिलासपुर में चाचा के घर जा रहे युवक को पड़ोसी ने पीटा,...

बिलासपुर में चाचा के घर जा रहे युवक को पड़ोसी ने पीटा, मां और भाई पहुंचे तो बाल पकड़कर उन्हें…

53
0

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रविवार रात बिना वजह के झगड़े में पड़ोसी ने एक युवक की पिटाई कर दी। इस दौरान युवक की मां और भाई शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंचे तो उन्हें भी बाल पकड़कर पीटा और ईंट से सिर फोड़ दिया। मारपीट का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। युवक अपने चाचा के घर जा रहा था, इसी दौरान उस पर हमला किया गया। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, देवरीखुर्द निवासी शिबू निर्मलकर रविवार रात करीब 8.30 बजे अपने भाइयों लोकेश और दीपू के साथ चाचा संतोष निर्मलकर के घर अटल आवास जा रहा था। मंशाराम गली के पास पहले से किशोर, गोकुल और अन्य लोगों के साथ खड़े कपिल ने शिबू को आवाज देकर बुलाया और कहां जा रहे हो पूछा। आरोप है कि उसके चाचा के घर जाने की बात बताते ही कपिल ने गालियां देने लगा।

युवक और उसके भाइयों को बेल्ट से पीटा
फिर कमर से बेल्ट निकालकर पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह तीनों भाई वहां से भागकर अपने घर पहुंचे और मां को सारी बात बताई। इस पर उनकी मां परमेश्वरी मारपीट का कारण पूछने के लिए कपिल के घर पहुंची। आरोप है कि इसी दौरान कपिल पीछे से आया और परमेश्वरी के बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। तभी बड़ा भाई दीपक पहुंचा तो उसे भी गाली-गलौज करते हुए ईंट से सिर फोड़ दिया।