Home प्रदेश Gujarat Accident: गुजरात के नवसारी में बस और कार में टक्कर, 9...

Gujarat Accident: गुजरात के नवसारी में बस और कार में टक्कर, 9 की मौत, पीएम मोदी ने की मुआवजे की घोषणा

25
0

गुजरात के नवसारी में भीषण सड़क हादसे की खबर है. लग्जरी बस और एसयूवी कार में टक्कर हो गयी. जिसमें 9 लोगों की मौत हो गयी. जबकि 29 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है.

सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिक विवरण की प्रतीक्षा है.

पीएम मोदी ने की मुआवजे की घोषणा

पीएम मोदी ने गुजरात सड़क हादसे पर दुख जताया और मुआवजे की घोषणा की. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, नवसारी में सड़क हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं. मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ है. मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे. पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रत्येक मृतक के परिजनों को दी जाएगी. घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात हादसे पर जताया शोक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाहने ट्वीट किया और कहा, गुजरात के नवसारी में हुआ सड़क हादसा दिल दहला देने वाला है. इस घटना में जिन लोगों ने अपने परिवारों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. स्थानीय प्रशासन घायलों को तत्काल उपचार प्रदान कर रहा है, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा है.

बस से टक्कर के बाद एसयूवी कार के उड़ गये परखच्चे

बताया जा रहा है बस अहमदाबाद से वलसाड़ जा रही थी. उसी समय नेशवल हाईवे पर नवसारी जिले के वेसवां के पास एसयूवी फॉर्च्यूनर कार से सीधी टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गये.

स्थानीय लोगों ने लोगों की मदद की

बस और कार में टक्कर के बाद लोग चीखने और जान बचाने की गुहार लगाने लगे. लोगों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और मदद की. लोगों ने पुलिस को हादसे के बारे में जानकारी दी. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया. घायलों को अस्पताल भेजा गया.

गंभीर रूप से घायल एक को सूरत रेफर किया गया

डीएसपी वीएन पटेल ने बताया, नवसारी में अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर बस और कार की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल एक को सूरत रेफर किया गया है.